ताज़ा खबर
 

VIDEO: मुंह में जलती सिगरेट लेकर डूबती महिला को बचाया, फिर पानी में खड़े होकर लगाने लगा कश

पानी से निकलने के बाद महिला ने कहा कि वो दोबारा कभी नदी में नहीं उतरेगी। उसके पैर में दर्द हो रहा था इसलिए वह पानी में पैर धोना चाहती थी। मगर जैसे ही नदी के करीब पहुंची उसका पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गई।

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

अगर कोई शख्स गहरे पानी डूब रहा हो और उम्मीद की नजरों से किसी से मदद की गुहार लगा रहा हो। उस वक्त आप वहीं खड़े हों और सिगरेट पी रहे हों। तब आप क्या करेंगे? सिगरेट फेंक तुरंत उसकी जान बचाने के लिए पानी में कूद जाएंगे, क्योंकि यह किसी की जिंदगी बचाने का सवाल है। मगर इसके इतर सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कोरिया की हान नदी के किनारे अधेड़ उम्र का एक शख्स सिगरेट पी रहा है और उसी वक्त नदी में डूबती महिला उससे मदद की गुहार लगा रही है। शख्स भी तुरंत मुंह में सिगरेट दबाए महिला के मदद के लिए नदी में कूद गया और उसे बचाने में जुट गया। कुछ ही देर में उसने महिला को सुरक्षित बचा लिया, मगर मुंह लगी सिगरेट पर पानी की बूंद नहीं आने दी। शख्स महिला की जान बचाने के बाद बड़े आराम से पानी में सिगरेट पी रहा है।

वायरल वीडियो के मुताबिक कुछ देर बाद अन्य लोग भी तुरंत महिला की जान बचाने के लिए पहुंचे और छड़ी की मदद से महिला को नाव में बैठाया गया। वीडियो में इस दौरान भी शख्स को सिगरेट पीते हुए साफ देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक महिला की जान बचाने वाले शख्स का नाम यांग है जो इलाके का लाइफगार्ड है।

वहीं पानी में डूब रही महिला को यांग ने सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया तो उसने कई बार उन्हें और उनकी टीम को शुक्रिया कहा। महिला ने कहा कि वो दोबारा कभी नदी में नहीं उतरेगी। महिला ने आगे बताया कि उसके पैर में दर्द हो रहा था इसलिए वह पानी में पैर धोना चाहती थी। मगर जैसे ही नदी के करीब पहुंची उसका पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गई। जान बचने के बाद महिला ने कहा, ‘लाइफगार्ड का शुक्रिया, उन्होंने मेरी जान बचाई।’बता दें कि सोशल मीडिया में भी वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स लाइफगार्ड यांग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App