ताज़ा खबर
 

Video: वायरल हो रहा साड़ी वाली महिला ड्राइवर का वीडियो, सच्चाई जान हो जाएंगे हैरान

महिला को बस चलाते देख यात्रियों को काफी आश्चर्य हुआ, जिसके बाद उन्होंने महिला का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में दिख रहा है कि महिला मकराना से बीदासर जाती हुई बस को ड्राइव कर रही है। रास्ते में कुचामन, डीडवाना, लाडनूं, सुजानगढ़ पड़ते हैं।

महिला मकराना से बीदासर जाती हुई बस को ड्राइव कर रही है। (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

बस का सफर करना कभी-कभी बेहद ही रोमांचक और शानदार होता है। बस अगर सुंदर-सुंदर गांवों से होकर जाए तो सफर का मजा ही दुगना हो जाता है। बहुत कुछ तो बस के ड्राइवर पर भी निर्भर करता है। अगर ड्राइवर अच्छे से गाड़ी चलाए तो जाहिर सी बात है कि आपको अच्छा महसूस होगा, आप चाहेंगे कि सफर खत्म ही ना हो। भारत में यूं तो बस के ड्राइवर पुरुष ही होते हैं, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कोई महिला भी बस ड्राइवर का काम कर सकती है। ऐसा सोचना नामुमकिन तो नहीं लेकिन थोड़ा मुश्किल जरूर है, लेकिन आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बस चलाते हुए दिख रही है।

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला ने गुलाबी साड़ी पहनी है और सिर पर घूंघट भी लिया है। महिला को बस चलाते देख यात्रियों को काफी आश्चर्य हुआ, जिसके बाद उन्होंने महिला का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में दिख रहा है कि महिला मकराना से बीदासर जाती हुई बस को ड्राइव कर रही है। रास्ते में कुचामन, डीडवाना, लाडनूं, सुजानगढ़ पड़ते हैं। अब आपको बताते हैं, इस वीडियो के पीछे की सबसे बड़ी सच्चाई। लल्लनटॉप के मुताबिक बस चलाने वाली कोई महिला नहीं बल्कि पुरुष है।

दरअसल, होली के त्योहर को हर कोई अपने-अपने अंदाज में एन्जॉय करता है। इस ड्राइवर ने भी होली के दिन कुछ अलग करने का सोचा और साड़ी पहनकर बस चलाई। राजस्थान के रहने वाले इस बस ड्राइवर ने होली के दिन बहुत से लोगों को चकमा दे दिया और शानदार तरीके से इस दिन का जश्न मनाया। बता दें कि 2 मार्च को पूरे देश में होली के त्योहार को बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। आम जनता से लेकर बॉलीवुड के सितारों, क्रिकेटर्स और राजनेताओं तक ने बहुत ही शानदार तरीके से इसे सेलिब्रेट किया।

Next Stories
1 धारदार चाकू लहराते हुए लड़की ने लड़कों को दौड़ाया, वायरल हो रहा वीडियो
2 बीजेपी वालों ने तोड़ी लेनिन की मूर्ति, कविता कृष्णन ने हिटलर, जिया उल हक के साथ किया मोदी का जिक्र
3 बीजेपी वालों ने तोड़ी लेनिन की प्रतिमा तो तस्लीमा नसरीन ने गिनाए मूर्तियां तोड़ने वाले मुस्लिम कट्टरपंथियों के नाम
ये पढ़ा क्या?
X