ताज़ा खबर
 

वीडियो: सपेरा सिलने लगा सांप का मुंह, पकड़ ढीली हुई तो डंसा गया, मौत

भोला का बेटा भी सांप पकड़ता है। उसके घर में एक और भी सांप था जिसके फन पर त्रिशूल बना हुआ था।

धूप निकलने पर कोबरा धूप में बैठा था। जब लोगों की नजर उसपर पड़ी तो लोग इक्ट्ठा होने लगे।

सांप को देखकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं, और जब सांप ज्यादा जहरीला हो तो फिर हालत ही खराब हो जाती है। सोचो कोई सांप को पकड़ ले और फिर सुई धागे से उसका मुंह सिलने लगे। दरअसल बिहार के समस्तीपुर में सांप का सुई धागे से मुंह सिलने का वीडियो सामने आया है। सांप ने भी उसका मुंह सिलने वाले भोला को जिंदा नहीं छोड़ा, मुंह सिलने के दौरान ही सांप ने भोला को डस लिया। सांप के डसने के बाद भोला की मौत हो गई। भोला की मौत के बाद गांव के लोगों ने सांप को भी मार डाला। इसके बाद दोनों को एक जगह ही दफनाया गया। भोला ऑटो ड्राइवर था और सांप भी पकड़ता था। वह सांप का खेल भी दिखाता था। सर्दी में धूप किसे अच्छी नहीं लगती। धूप निकलने पर सांप धूप में बैठा था। जब लोगों की नजर उसपर पड़ी तो लोग इक्ट्ठा होने लगे। भोला भी वहां पहुंचा और सांप को पकड़ लिया।

सांप को पकड़ने के बाद भोला उसका मुंह सुई धागे से सिलने लगा, लोगों ने जब पूछा कि इसका मुंह क्यों सिल रहे हो तो उसने कहा कि वह इसे अपने घर लेकर जाएगा और अपने काबू में कर लेगा। भोला जब सांप का मुंह सिल रहा था तो उसने एक हाथ से सांप की गर्दन पकड़ रखी थी और दूसरे हाथ से वह उसका मुंह सिल रहा था। जैसे ही सांप को मौका मिला, तो उसने भोला को डस लिया। भोला को लोगों ने जड़ी बूटी से इलाज करके बचाने की कोशिश की लेकिन उसकी मौत हो गई।

भोला का बेटा भी सांप पकड़ता है। उसके घर मे एक और भी सांप था। भोला की मौत के बाद उसका बेटा इस सांप को घर से निकाल लाया। इस साप को भी लोगों के बीच में लाकर परेशान किया गया। लोगों ने इसे मारने की कोशिश भी की, लेकिन सांप के फन पर त्रिशूल बना हुआ था। लोगों का कहना था कि यह भगवान शिव का सांप है, इसलिए उस सांप को लोगो ने नहीं मारा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App