ताज़ा खबर
 

VIDEO: वॉशिंग मशीन में छिपा बैठा था 12 फुट का अजगर, हमला करने के लिए खोला मुंह तो शख्स ने मरोड़ दी गर्दन

वीडियो फुटेज में दिखाई दे रहा है कि बचाव दल के सदस्य अजगर को पकड़ने के लिए छड़ी का इस्तेमाल करते हैं और उसे फंसा के बाहर निकालते हैं। निकालने के बाद वह सांप को गर्दन से पकड़ लेता है।

घर में रखी वॉशिंग मशीन में निकला 12 फुट लंबा अजगर। (Photo Source: Videograb/Youtube)

थाईलैंड के चाचोएंगसा में एक घर में वॉशिंग मशीन में 12 फीट लंबा अजगर निकला। यह खतरनाक अजगर मशीन में छिपा हुआ बैठा था। इस बात का पता उस समय चला जब कोरनचारोन नाम के शख्स ने मशीन का दरवाजा खोला। सांप मुंह खोलकर हमले के लिए तैयार था। इसे देखकर उन्होंने मशीन के दरवाजे को बंद किया लात मारकर बंद किया। इसके बाद तुरंत वाइल्डलाइफ रेस्क्यू टीम (बचाव दल) को बुलाया। 30 मिनट की कड़ी मेहनत के बाद विशाल सांप को निकाला जा सका। इस घटना का फुटेज भी सामाने आया है।

वीडियो फुटेज में दिखाई दे रहा है कि बचाव दल के सदस्य अजगर को पकड़ने के लिए छड़ी का इस्तेमाल करते हैं और उसे फंसा के बाहर निकालते हैं। निकालने के बाद वह सांप को गर्दन से पकड़ लेता है। इस दौरान सांप हमला के लिए मुंह खोल देता है। जिसके बाद वह शख्स सांप का गला पकड़कर मरोड़ देता है। उसका एक साथी सांप को पूंछ से पकड़ लेता है। दोनों लोग उसे कमरे के बाहर ले जाते हैं और बोरी में डालने का प्रयास करते हैं। थोड़े प्रयास के बाद वह सांप को बोरे में डालने में सफल होते हैं। लेकिन बचाव दल के लोग उसे डालने में उसे बाहर निकालने में कामयाब रहते हैं।

कोरनचारोन ने कहा कि वॉशिंग मशीन में कुछ समस्या थी लेकिन सांप के अंदर होने की उम्मीद नहीं थी। मैंने जब दरवाजा खोला तो ऐसा लगा कि जैसे हार्ट अटैक आ जाएगा। मुझे याद है कि अजगर कि मुंह में पिंक कलर दिख रहा था। मुझे इतना डर पहले कभी नहीं लगा। गौरतलब है कि कुछ महीने पहले फ्लइट में अचानक सांप दिखाई देने के बाद अफरातफरी मच गई थी। इस वाक्ये का वीडियो भी सामने आया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ग्रीन कलर का सांप फ्लाइट के लगेज कम्पार्टमेंट में है और वह अपनी पूंछ से झूल रहा है। फ्लाइट में सांप को देखकर सभी यात्री डर गए। इंडोलिको मेडिना द्वारा इसका वीडिया ट्विटर पर शेयर किया गया। उन्होंने एबीसी न्यूज को बताया कि फ्लाइट के लैंड करने से पहले हमने सांप को एक कंबल से ढककर कंट्रोल किया।

देंखे वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App