ताज़ा खबर
 

कोलकाता: ट्रेन में पहली बार लड़की को देखा तो हो गया प्यार, अब ढूंढने के लिए लगवा दिए हजारों पोस्टर

कोलकाता के रहने वाले और राज्य पर्यावरण विभाग में कार्यरत बिश्वजीत पोद्दार (29) ट्रेन से ऑफिस आते-जाते हैं। जुलाई में एक दिन वह ट्रेन का इंतजार कर रहे थे तभी उन्होंने एक लड़की को देखा और प्यार हो गया। इस दौरान वह उससे बात नहीं कर सके तो बाद में उन्होंने लड़की को खोजने के लिए चार हजार पोस्टर लगवा दिए।

शख्स का यह वीडियो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘सिर्फ तुम’ तो आपको बखूबी याद होगी। इस फिल्म में नायक और नायिका दोनों एक दूसरे को देखे बिना ही प्रेम करने लगते हैं और पत्र के जरिए एक दूसरे से बात करते हैं। इस फिल्म से मिलती झुलती प्रेम कहानी अब कोलकाता में सामने आई है। यहां एक शख्स ने ट्रेन में लड़की को पहली बार देखा तो उसे अपना दिल दे बैठा। मगर दोनों की मुलाकात इसके बाद दोबारा नहीं हुई। बाद में लड़की से मिलने के लिए शख्स ने हजारों पोस्टर्स रेलवे स्टेशन के आसपास चिपका दिए। यूट्यूब पर वीडियो भी शेयर किया। पोस्टर चिपकाने पर शख्स का तर्क है कि वो लड़की को बदनाम नहीं करना चाहता है लेकिन वह चाहता है कि लड़की इस बात को जाने की वह उसे ढूंढ रहा है और लड़की उससे किसी तरह संपर्क करें।

दरअसल कोलकाता के रहने वाले और राज्य पर्यावरण विभाग में कार्यरत बिश्वजीत पोद्दार (29) ट्रेन से ऑफिस आते-जाते हैं। जुलाई में एक दिन वह ट्रेन का इंतजार कर रहे थे तभी उन्होंने एक लड़की को देखा और प्यार हो गया। इस दौरान वह उससे बात नहीं कर सके तो बाद में उन्होंने लड़की को खोजने के लिए चार हजार पोस्टर लगवा दिए। इन पोस्टर्स में पोद्दार के मोबाइल नंबर के साथ उनकी फिल्म का यूट्यूब लिंक भी दिया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया को पोद्दार ने बताया कि लोग उन्हें पागल कहने लगे हैं। लेकिन वो जो कर रहे हैं, थोड़ा अजीब तो है लेकिन वह इसके अलावा कुछ और कर भी नहीं सकते हैं। वह उसे अपने दिमाग से नहीं निकाल पा रहे हैं।

पोद्दार कहते हैं, ‘मैंने 23 जुलाई को तारापीठ से एक बर्दवान के लिए लोकल ट्रेन ली थी। ट्रेन छूटने से पहले वह लड़की अपने माता-पिता के साथ आई और मेरे सामने वाली सीट पर बैठ गई। मैंने काफी कोशिश की लेकिन उससे बात नहीं हो पाई। उसने भी मुझसे बात करने की कोशिश की। उसने अपना नंबर बताने की कोशिश की लेकिन मैं कुछ समझ नहीं पाया।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App