ताज़ा खबर
 

कार से शख्स को कई किमी तक घसीटा! विडियो हुआ वायरल

मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने पहले उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
तस्वीर वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

मोहाली-लुधियाना हाईवे पर एक दर्दनाक हादसे का वीडियो सोशळ मीडिया पर वायरल हो रहा है। हादसे में एक कार ने पहले बाइक को टक्कर मारी, फिर पहियो में फंसे युवक को कई किलोमीटर तक घसीटा। इस हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। हादसा मोहाली में खरड़-लांडरा रोड पर हुआ। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है। हालांकि कार चालक को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

बताया जा रहा है कि हादसे में मृत लड़के का नाम गुरजोत सिंह भुल्लर है। गुरजोत उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का रहने वाला है। गुरजोत अपने दोस्तों कौशल और नवीन गुप्ता के साथ बाइक पर कॉलेज से शनिवार शाम छह बजे पीजी में जा रहा था। तभी रास्ते में संतेमाजरा के पास तेज रफ्तार से जा रही एक सेंट्रो जिंग कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक चला रहा कौशल और नवीन तो सड़क पर लेफ्ट साइड गिरे जबकि गुरजोत की कार की ओर गिरा और उसी में फंस गया। हादसे के बाद कार चालक ने कार दौड़ा दी, जिससे कार में फंसा गुरजोत भी घिसटता चला गया।

इस कार के पीछे आ रहे कार सवारों ने यह देखकर हादसे की वीडियो बनानी शुरू कर दी। कई किलोमीटर घसीटने के बाद गुरजोत का शरीर कार से निकल गया। मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने पहले उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि गुरजोत का सिर बुरी तरह कुचला गया था, जिससे उसकी मौत हुई। दूसरे छात्रों को मामूली चोटें लगी हैं। पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.