ताज़ा खबर
 

सरेआम लड़कियों के साथ मारपीट का ये वीडियो इंटरनेट पर हो रहा है वायरल

यूजर्स वीडियो पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि इस भीड़ को शर्म आनी चाहिए जो इस तरह खड़े होकर तमाशा देख रही है।

तस्वीर फेसबुक पर वायरल हो रही वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख कोई भी परेशान हो सकता है। इस वीडियो में एक शख्स दुकान से खींचकर किसी महिला की बुरी तरह पिटाई करता नजर आ रहा है। इस वीडियो को सबसे पहले खालिद सलमानी नाम के यूजर ने अपने फेसबुक पेज से शेयर किया। महज 9 घंटों में ही इस वीडियो को लगभग 40 हजार लोग देख चुके हैं। वीडियो पर फेसबुक यूजर्स की गुस्से से भरी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। लोगों का गुस्सा सिर्फ लड़कियों के साथ मारपीट करने वाले शख्स पर ही नहीं आ रहा बल्कि जो लोग इस हरकत को वहां खड़े हो कर चुपचाप देख रहे हैं उन पर भी फूट रहा है। ये वीडियो कब का है और कहां का है इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन इस वीडियो को 12 जून को देर रात तीन बजे के करीब फेसबुक पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को शेयर करने वाले खालिद सलमानी ने अपने पोस्ट में लिखा है- देश में हर जगह हाहाकार..क्या इस वीडियो को देख कर आपको नहीं लगता कि इस आदमी को लड़कियों के साथ इस तरह मारपीट नहीं करनी चाहिए।

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स सड़क किनारे की एक दुकान पर आता है और दुकान में खड़ी लड़की पर चांटे बरसाना शुरू कर देता है। इस शख्स के साथ दो महिलाएं और हैं जो इसके साथ मिलकर दुकान पर खड़ी लड़की की बेरहमी से पिटाई कर रही हैं। मार खा रही लड़की की तरफ से एक लड़की और नजर आती है। इस लड़की के साथ भी उस शख्स का रवैया ऐसा ही रहता है और वो इस पर भी घूंसे बरसाने लगता है। इतना ही नहीं वो इस लड़की को किसी जानवर की तरह बाल पकड़ कर पिटाई कर रहा है।

वीडियो में जो बात सबसे ज्यादा हैरान करने वाली है वो ये है कि जब इन दोनों लड़कियों को वो शख्स मार रहा है तब वहां खड़ी भीड़ मूकदर्शक बन कर देख रही है। भीड़ की यही हरकत लोगों के गुस्से का कारण बन रही हैं। यूजर्स वीडियो पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि इस भीड़ को शर्म आनी चाहिए जो इस तरह खड़े होकर तमाशा देख रही है। वहीं कुछ लोग ये भी लिख रहे हैं कि लड़कियों पर हाथ उठाने वाले इस शख्स को फांसी पर लटका देना चाहिए। फिलहाल इस बात की कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिली है कि इस मारपीट का कारण क्या था और ये मामला है कब का। आपको बता दें कि जनसत्ता ऑनलाइन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की किसी भी तरह से कोई पुष्टी नहीं करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App