ताज़ा खबर
 

दीदी ओ दीदी .. दीदी अब फ़ोन ही नहीं उठाएंगी – ममता बनर्जी ने अपने फोन के कैमरे पर चढ़ाया प्लास्टर तो लोग देने लगे मजेदार रिएक्शन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने पेगासस जासूसी मामले को लेकर केंद्र सरकार पर सीधा हमला करते हुए कहा है कि उन्होंने जासूसी रोकने के लिए अपने मोबाइल फोन के कैमरे को प्लास्टर से ढक लिया है।

Updated: July 21, 2021 7:23 PM
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फोटो सोर्स – ट्विटर)

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने पेगासस जासूसी मामले को लेकर केंद्र सरकार पर सीधा हमला करते हुए कहा है कि उन्होंने जासूसी रोकने के लिए अपने मोबाइल फोन के कैमरे को प्लास्टर से ढक लिया है।पेगासस सॉफ्टवेयर के जरिए जासूसी कराने का मामला सामने आने के बाद से ही विपक्षी पार्टियां नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर है।

इसी मुद्दे पर ममता बनर्जी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि पेगासस डराने वाला है। मैं किसी से बात नहीं करती, मैंने जासूसी से बचने के लिए अपने फोन पर प्लास्टर लगा लिया है। हमें इसी तरह से केंद्र सरकार को भी ढ़क देना है, वरना देश बर्बाद हो जाएगा। इसके साथ ही ममता ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार जासूसी कराने के लिए बहुत पैसा खर्च कर रही है।

ममता बनर्जी ने कहा कि हमने पैसे, बाहुबल, माफिया, ताकत और सभी एजेंसियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी। तमाम दिक्कतों के बाद भी बंगाल की जनता ने हमें आशीर्वाद दिया। उन्होंने आगे यह भी कहा कि जब तक देश से बीजेपी नहीं हटती तब तक सभी राज्यों में ‘खेला’ चलेगा।

उनके इस बयान पर प्रतिपक्ष नेता शुभेंदु अधिकारी ने भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी का प्रशासन मेरा फोन टैप कर रहा है। वहां बोलने का अवसर नहीं मिलता सिर्फ आमने सामने मुलाकात और व्हाट्सएप है। उनका प्रशासन भारतीय जनता पार्टी के सभी छोटे कार्यकर्ताओं का फोन टैप कर रहा है।

ममता बनर्जी के मोबाइल के कैमरे पर टेप लगाने के काम पर लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे हैं। उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एबीपी न्यूज़ के पत्रकार बृजेश राजपूत इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं कि, ‘ दीदी ओ दीदी…. दीदी आप फोन ही नहीं उठाएंगी।
एक टि्वटर यूजर ने नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए लिखा कि साहब की नौटंकी का तोड़ सिर्फ दीदी के पास है। दीदी ओ दीदी।

@DrVijaiShanker2 अकाउंट से लिखा गया कि ई तौ गजबै है। भाईसाहब सरकार ने दीदी ओ दीदी कहा तब भी प्लास्टर ही चढ़ा लिया था। एक से बढ़कर एक ड्रामेबाज। एनडीटीवी के पत्रकार उमाशंकर सिंह ने लिखा कि स्पाईगिरी चल रहा है। श्रेयषी डे नाम की यूजर ने लिखा, ‘पेगासस विवाद के बाद ममता बनर्जी दिखाती हैं कि उन्होंने अपने सेल फोन के कैमरे पर कैसे टेप लगाया हुआ है।’

Next Stories
1 इनसे भी जूते खुलवा दिये होंगे – अमित शाह से मिलने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शेयर की तस्वीर तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
2 वाऊ क्या स्मार्ट सिटी है – बदहाल सड़क पर योगी आदित्यनाथ की प्रचार गाड़ी देख यूं मजे लेने लगे लोग
3 दो डॉक्टर बैठे हैं बताए किसने की है कोविड में ड्यूटी – संबित पात्रा और अजय आलोक पर लाइव डिबेट में भड़क गई कांग्रेस प्रवक्ता
ये पढ़ा क्या ?
X