ताज़ा खबर
 

VIDEO: तपती धूप में प्रैक्टिस करती दिखीं इस CSK क्रिकेटर की बहन, आईपीएल में ‘मिस्ट्री’ गर्ल बन हुई थीं मशहूर

वायरल हुई फोटो में मालती बहुत ही अलग सा रिएक्शन देते दिख रही थीं। तस्वीर वायरल होने के बाद लोगों के मन में यह सवाल उठा था कि आखिर वह हैं कौन? उन्हें इंटरनेट पर पार्ले-जी गर्ल भी कहा जा रहा था, तो कुछ लोग उन्हें मिस्ट्री गर्ल कह रहे थे।

दीपर चहर की बहन मालती चाहर (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम/maltichahar)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 11 के दौरान मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर हुईं मालती चाहर एक बार फिर खबरों में हैं। इस वक्त वह तपती धूप में बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, मालती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रविवार (3 जून) को एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह चहर क्रिकेट एकेडमी में तपती धूप में नेट प्रैक्टिस करते दिख रही हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के 25 साल के युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन मालती ने वीडियो पोस्ट करन के साथ लिखा, ‘मैं अभ्यास से बाहर हूं। ये तेज धूप मार रही है। उन सभी खिलाड़ियों को मैं सलाम करती हूं तो इतनी तेज धूप और ठंड में खेलते हैं। यह एक लेदर की गेंद है।’ वीडियो में दिख रहा है कि मालती बिना हेलमेट लगाए तेज धूप में आगरा स्थित चाहर क्रिकेट एकेडमी में नेट प्रैक्टिस कर रही हैं। वह एक के बाद एक शॉट मार रही हैं। मालती के इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और उनके फुटवर्क की तारीफ भी कर रहे हैं।

बता दें कि दीपक चाहर की बहन मालती सीएसके का हर मैच देखने आती थीं। वह उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वायरल हुई फोटो में मालती बहुत ही अलग सा रिएक्शन देते दिख रही थीं। तस्वीर वायरल होने के बाद लोगों के मन में यह सवाल उठा था कि आखिर वह हैं कौन? उन्हें इंटरनेट पर पार्ले-जी गर्ल भी कहा जा रहा था, तो कुछ लोग उन्हें मिस्ट्री गर्ल कह रहे थे। बाद में पता चला कि सीएसके को सपोर्ट करने वाली मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि दीपक चाहर की बहन हैं। मालती ने पूरे आईपीएल के दौरान सीएसके को सपोर्ट किया और वह येलो जर्सी पहने खिलाड़ियों को सपोर्ट करने अक्सर स्टेडियम जाती थीं। मालती के छोटे भाई राहुल चाहर भी इस बार आईपीएल में मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल सका।

Next Stories
1 सुनील छेत्री से मैच का टिकट मांग ट्रोल हो रहीं सानिया मिर्जा, लोगों ने कहा- ऑनलाइन बुक कर लीजिए
2 केंद्रीय मंत्री ने वीडियो पोस्ट कर बताया कहां है ‘असली जन्नत’, अदनान सामी भी दिखे साथ
3 कश्मीरी नेता पर बुरी तरह भड़के गौतम गंभीर, बोले- तुम लोग हमारा ही पैसा खाकर..
ये पढ़ा क्या?
X