ताज़ा खबर
 

मैग्‍जीन के लिए इस मलयालम एक्‍ट्रेस ने कराया स्‍तनपान कराते फोटोशूट, छिड़ी बहस

Gilu Joseph Grihalakshmi Magazine Cover Shoot: देखते ही देखते इस मैग्जीन कवर पर लोगों में बहस छिड़ गई। बहुत से यूजर्स ने फोटो शूट में गीलू जोज़फ के सिंदूर लगाने पर ऐतराज जताते हुए लिखा कि क्या बुर्के में महिला को स्तनपान कराते दिखा सकते हो?

मैगजीन के इसी कवर फोटो पर बहस छिड़ी है। फोटो सोर्स: ट्विटर

मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस ने एक मैग्जीन के लिए बच्चे को स्तनपान कराते हुए फोटो शूट कराया है। इस फोटो शूट के सोशल मीडिया में आने के बाद इसपर बहस छिड़ गई है। लोग इस बात पर बहस कर रहे हैं कि क्या इस तरह से स्तनपान कराते हुए किसी दूसरे धर्म की महिला को दिखाया जा सकता है? वहीं बहुत से लोग इस फोटो शूट की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि इससे समाज में बने उस टैबू को तोड़ने में मदद मिलेगी जिसमें कहा जाता है कि बच्चे को स्तनपान पर्दे के अंदर ही कराना चाहिए। दरअसल मलयालम भाषा में प्रकाशित होने वाली पत्रिका गृहलक्ष्मी ने अपने कवर पर स्तनपान कराती एक महिला की तस्वीर लगाई है।

ये महिला कोई और नहीं बल्कि वहां कि मशहूर अभिनेत्री गीलू जोज़फ हैं। मैग्जीन के कवर के लिए गीलू जोज़फ ने माथे में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहन भारतीय नारी के भेष बनाया है। इस कवर फोटो में उनकी गोद में एक छोटा बच्चा है जिसे वह स्तनपान करा रही हैं। मैग्जीन के इस कवर पेज को सोशल मीडिया में एक पत्रकार ने ट्वीट किया है। इस कवर को ट्वीट करते हुए लिखा गया है – ये गृहलक्ष्मी मैग्जीन का कवर पेज है। इसमें कहा गया है कि केरल से सारी माएं बोल दें कि हमें घूरना बंद करो क्योंकि हमें बच्चे को स्तनपान कराना है।

पत्रकार के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं। देखते ही देखते इस मैग्जीन कवर पर लोगों में बहस छिड़ गई। बहुत से यूजर्स ने फोटो शूट में गीलू जोज़फ के सिंदूर लगाने पर ऐतराज जताते हुए लिखा कि क्या बुर्के में महिला को स्तनपान कराते दिखा सकते हो? ऐसे लोगों के सवाल पर कुछ अन्य यूजर्स भी अपनी बात रखते हुए कहने लगे कि गीलू जोज़फ हिंदू नहीं क्रिश्चियन हैं। साथ ही ये लोगों ने ये भी लिखा कि वैसे भी मां और बच्चे का किसी धर्म से कोई लेना देना नहीं है।

https://twitter.com/yash13692/status/968819632546041857

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी पर ट्वीट कर ट्रोल हुए आशुतोष, लोग बोले- ये रिश्ता क्या कहलाता है?
2 यूपी पुलिस ने वीडियो शेयर कर किया अपराधियों के सुर बदलने का दावा, लोग बताने लगे- पुलिसवाले ही धमका रहे
3 आर. अश्विन को कप्तान बनाने पर पंजाब को ट्रोल कर रहे फैंस, कहा- किंग्स-11 मद्रास रख लो नाम
बिहार चुनाव
X