ताज़ा खबर
 

सट्टेबाजी के चलते अरबाज खान को छोड़ गई थीं मलाइका? पूछताछ के बाद पहुंची पुराने घर

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साल 2016 से अलग रह रहे हैं और पिछले साल दोनों के बीच तलाक हुआ है। हालांकि दोनों के बीच अभी भी अच्छे संबंध हैं और दोनों कई बार पारिवारिक आयोजनों में साथ देखें गए हैं।

अरबाज खान से मिलने पहुंची मलाइका अरोड़ा। (image source-facebook)

पुलिस पूछताछ में अरबाज खान ने सट्टेबाजी में संलिप्तता स्वीकार कर ली है। अब इंडिया टुडे की एक खबर में कहा गया है कि अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा खान भी अरबाज की सट्टेबाजी की आदत के कारण ही छोड़कर चली गईं थी। कहा जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा को अरबाज का सट्टेबाजी करना पसंद नहीं था, लेकिन अरबाज ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया, जो कि उनके और मलाइका के बीच रिश्ता टूटने की वजह बना। सूत्रों के अनुसार, अरबाज के पिता सलीम खान और भाईयों सलमान खान और सोहेल खान ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की थी, लेकिन इसका भी कोई फायदा नहीं हुआ। अब खबर आयी है कि अरबाज जब 5 घंटे की पुलिस पूछताछ के बाद अपने घर लौटे तो मलाइका अरोड़ा भी उनसे मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची थी। बॉम्बे टाइम्स ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साल 2016 से अलग रह रहे हैं और पिछले साल दोनों के बीच तलाक हुआ है। हालांकि दोनों के बीच अभी भी अच्छे संबंध हैं और दोनों कई बार पारिवारिक आयोजनों में साथ देखें गए हैं। अरबाज और मलाइका का एक 15 साल का बेटा अरहान भी है। उल्लेखनीय है कि अरबाज खान ने पुलिस पूछताछ के बाद कहा था कि ‘मेरा स्टेटमेंट रिकॉर्ड हो गया है और जो भी पुलिस ने उनसे पूछा, मैंने उसका जवाब दिया। मैं आगे भी पुलिस के साथ सहयोग जारी रखूंगा।’

सूत्रों के अनुसार, पूछताछ में अरबाज ने स्वीकार किया है कि सट्टेबाजी उनकी आदत है और वह पिछले आईपीएल सीजन के दौरान 2.80 करोड़ रुपए गंवा चुके हैं। सट्टेबाजी के मामले में पुलिस ने टॉप बुकी सोनू जालान को गिरफ्तार किया था। सोनू से पूछताछ में ही अरबाज खान का नाम भी सट्टेबाजी में सामने आया था। पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी के अनुसार, सोनू जालान किसी बहुत बड़े बुकी के साथ मिलकर सट्टेबाजी का धंधा चला रहा था। इस बड़े बुकी का नाम जूनियर कलकत्ता बताया जा रहा है। बताया गया है कि सोनू जालान और अरबाज के बीच काफी पैसों का लेन-देन हुआ था और सोनू के अरबाज पर 2.80 करोड़ रुपए बकाया हैं, जिसके लिए सोनू अरबाज को ब्लैकमेल भी कर रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App