ताज़ा खबर
 

‘अजित पवार को भेजेंगे जेल, वहां होगा चक्की पीसिंग-पीसिंग…’, CM फडणवीस का पुराना Video Viral

Maharashtra Govt Formation, Ajit Pawar-Devendra Fadnavis: सोशल मीडिया में 2014 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस चुनाव प्रचार के दौरान यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर महाराष्ट्र में हमारी सरकार बनती है तो अजित पवार जेल में चक्की पीसेंगे।

fadanvis ajit pawarदेवेंद्र फडणवीस और अजित पवार का वीडियो वायरल -इंडियन एक्सप्रेस फोटो

Maharashtra Govt Formation, BJP NCP, Congress Shiv Sena: महाराष्ट्र में महीने भर से चल रहे सियासी खींचतान के बीच शनिवार (23 नवंबर) को नया मोड़ उस वक्त आया जब रातोंरात बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस ने सीएम पद की और एनसीपी के अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। गौरतलब है कि इस घटनाक्रम से शिवसेना को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि वह एनसीपी-कांग्रेस संग मिलकर सरकार बनाने जा रही थी। इस बीच महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया। सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पुराने वीडियो और बयान शेयर किए जाने लगे। इस क्रम में सीएम फडणवीस का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वह अजित पवार को जेल भेजने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं।

फडणवीस का पुराना वीडियो वायरल: दरअसल, सोशल मीडिया में 2014 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस चुनाव प्रचार के दौरान यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर महाराष्ट्र में हमारी सरकार बनती है तो अजित पवार जेल में चक्की पीसेंगे। ABP द्वारा शेयर किए गए वीडियो में फडणवीस कह रहे हैं- सिंचाई घोटाले में अजित पवार ने क्या किया है, ये सबको पता है। अब हमारी सरकार आएगी तो वो जेल में जाएंगे। अजित पवार चक्की पीसिंग, पीसिंग एंड चक्की पीसिंग।

बदला राजनीतिक घटनाक्रम: एनसीपी नेता अजित पवार के सहयोग से महाराष्ट्र के सीएम के तौर पर बीजेपी के देवेंद्र फड़णवीस की शनिवार को वापसी हो गई। वहीं, अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। हालांकि, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि बीजेपी के साथ जाने का फैसला उनके भतीजे का व्यक्तिगत निर्णय है न कि पार्टी का। राजभवन में तड़के हुए शपथ ग्रहण समारोह के बारे में लोगों को आभास भी नहीं हुआ, जिसके चलते कुछ लोगों ने इसे ‘‘गुप्त’’ घटना बताया। गौरतलब है कि फड़णवीस के 2014 में शपथ ग्रहण समारोह में वानखेड़े स्टेडियम में हजारों लोग मौजूद थे।

शिवसेना को लगा झटका: बता दें कि यह शपथ ग्रहण ऐसे समय में हुआ है जब एक दिन पहले शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के बीच सीएम पद के लिए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के नाम पर सहमति बनी थी। शिवसेना नेता संजय राउत ने बीजेपी के साथ हाथ मिलाने का फैसला लेकर अजित पवार पर शिवसेना की पीठ में छुरा घोंपने का आरोप लगाया है। हालांकि इन सबके बीच सोशल मीडिया पर देवेंद्र फडणवीस द्वारा अजित पवार को जेल भेजने की बात कहने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Next Stories
1 Pagalpanti Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक कर दी पागलपंती, फिल्म को ऐसे ऑनलाइन देख रहे लोग
2 ‘सत्ता में आता हूं..समझ में नहीं’, महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार बनने पर अमित शाह की यूं ताऱीफ कर रहा सोशल मीडिया
3 Maharashtra Government Formation: ‘मैं सिंदूर लिए खड़ा रहा, वो राखी बांध चली गई’, देवेंद्र फड़णवीस के महाराष्ट्र सीएम बनते ही संजय राऊत और शिवसेना को ट्रोल करने लगे लोग
CSK vs DC Live
X