ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब एमएस धोनी और साक्षी के सामने गुरु रंधावा ने गाया ‘तेनू सूट सूट करदा’

गुरु रंधावा के लाइव परफॉर्मेंस की वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में रंधावा 'तेनू सूट सूट करदा' गाते दिख रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी, उनकी पत्नी साक्षी धोनी और पंजाबी पॉप सिंगर गुरु रंधावा (फोटो सोर्स- सोशल)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी और उनके परिवार की दिवाली इस बार बेहद ही खास रही। धोनी के फैन्स को ये जानकर बेहद आश्चर्य होगा कि उनके फेवरेट क्रिकेटर ने इस बार म्यूजिकल दिवाली मनाई। जहां दिवाली के मौके पर पूरा रांची पटाखे फोड़ने में बिजी था तो उसी वक्त एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी रांची स्थित उनके घर में पंजाबी पॉप सिंगर गुरु रंधावा के लाइव परफॉर्मेंस का मजा ले रहे थे। उस दौरान धोनी के कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार भी मौजूद थे।

गुरु रंधावा के लाइव परफॉर्मेंस की वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में रंधावा ‘तेनू सूट सूट करदा’ गाते दिख रहे हैं। वहीं उनके आस पास धोनी, साक्षी और उनके परिवार के लोग बैठ कर म्यूजिकल दिवाली का मजा उठाते दिख रहे हैं। cricket_slays_ नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो शेयर की गई है। इसके अलावा इसी हैंडल से रंधावा और धोनी की एक फोटो भी शेयर की गई है। इस फोटो में धोनी पंजाबी पॉप सिंगर रंधावा के साथ खड़े हैं, साथ में दो अन्य व्यक्ति भी खड़े हुए हैं।

ऐसा नहीं है कि धोनी ने केवल म्यूजिकल दिवाली का आनंद लिया, बल्कि उन्होंने परंपरागत तरीके से भी दिवाली सेलिब्रेट की है। दिवाली के दिन जहां रात में धोनी ने रंधावा के गाने का मजा लिया तो वहीं उन्हें दिवाली की सुबह रांची के देवरी मंदिर में पूजा करते भी देखा गया। दिवाली से पहले इंडियन क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के साथ 5 वनडे मैचों और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेली थी। वनडे मैच की सीरीज को टीम इंडिया ने 4-1 से जीता था तो वहीं टी-20 सीरीज ड्रॉ रही। दिवाली के बाद अब टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है। इस सीरीज का पहला मैच रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में हुआ, जिसमें न्यूजीलैंड ने 6 विकेट से जीत हासिल की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App