ताज़ा खबर
 

गार्ड ने सिगरेट लाकर नहीं दी तो मॉडल का हंगामा, उतार दिए कपड़े

मॉडल ने बाद में #MeeToo अभियान के हैशटैग के साथ मुंबई पुलिस और अन्य लोगों के खिलाफ टि्वटर पर नाराजगी जाहिर की।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Unsplash)

नशे में धुत्त एक मॉडल को सिगरेट नहीं मिली तो उसने जमकर हंगामा काटा। वह इस बात के लिए अपार्टमेंट के सुरक्षा गार्ड (चौकीदार) पर बुरी तरह बिगड़ गई थी। स्थिति काबू करने के लिए फौरन पुलिस को बुलाया गया। मगर हालात और भी हाथ के बाहर हो गए। मॉडल ने न केवल नशे में पुलिस वालों को लौट जाने को कहा, बल्कि अपने कपड़े भी उतार दिए थे। घटना के दौरान कुछ लोगों ने हंगामे का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया था, जो अब सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स के जरिए सामने आया है। मॉडल ने उसके बाद #MeeToo अभियान के हैशटैग के साथ मुंबई पुलिस और अन्य लोगों के खिलाफ टि्वटर पर नाराजगी जाहिर की।

यह मामला मुंबई के ओशिवारा इलाके से जुड़ा है। 25 अक्टूबर को यहां पर एक अपार्टमेंट की लॉबी में मॉडल ने सिगरेट पी थी, जिसके बाद उसका चौकीदार से विवाद हुआ। बातचीत बहस में तब्दील हो गई, जिसके बाद सोसायटी के सेक्रेट्री ने नजदीकी पुलिस थाने में इत्तेला की। देखें क्या हुआ था लिफ्ट में-

सूचना पर फौरन वहां पुलिस पहंची, जिसने मॉडल को समझा-बुझाकर मामला शांत कराने की कोशिश की। मगर हालात हाथ से बाहर नजर आए। कथित तौर पर नशे में चूर मॉडल पुलिसकर्मियों पर चिल्लाते हुए उन्हें जाने को कहने लगी। उल्टा वह किसी की सुनने को राजी नहीं दिख रही थी। हंगामा और शोर-शराबे के कारण वहां और लोग भी आ गए थे, जिनमें से कुछ ने वीडियो भी बनाया।

मॉडल ने टि्वटर पर अपनी सफाई जारी की। कहा- घटना के दौरान मेरा कोई साथ नहीं दे रहा था। मैंने अपने तरीके से विरोध जताया और अपने कपड़े उतारे। वायरल वीडियो क्लिप में मॉडल उस दौरान पुलिस वालों को वहां से लौट जाने के लिए कह रही थी। कहा जा रहा है कि ऐसा उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए किया। हालांकि, पुलिस के दस्ते में उस दौरान कोई महिला कॉन्स्टेबल नहीं थी, जबकि मॉडल अपना वकील लाने की बात कह रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App