ताज़ा खबर
 

Magamuni Full Movie Leaked Online to download: Tamilrockers पर लीक हो गई शांताकुमार की ‘मगामुनि’, ऐसे ऑनलाइन देख रहे लोग

Tamilrockers Leaks Magamuni Full movie online to Download: पिछले कुछ सालों में तमिलरॉकर्स सैकड़ों फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर चुका है। पहले ये सिर्फ तमिल फिल्मों को लीक करता था। लेकिन अब इसका दायरा इतना बढ़ गया है कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्में भी इसका शिकार हो जा रही हैं।

Author Published on: September 10, 2019 10:35 AM
Magamuni Full Movie Leaked Online: Tamilrockers ने ‘मगामुनि’ को ऑनलाइन लीक कर दिया है।

Tamilrockers Leaks Magamuni Full movie online to Download: तमिल फिल्म मगामुनि को तमिलरॉकर्स की ‘नजर’ लग गई है। इस पाइरेसी वेबसाइट ने फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है। लोग इस फिल्म को तमिलरॉकर्स से एचडी प्रिंट डाउनलोड करके देख रहे हैं। तमिल रॉकर्स की इस हरकत से प्रोड्यूसर्स को नुकसान होने की संभावना है। शांताकुमार मगामुनि के राइटर और डायरेक्टर हैं। फिल्म में आर्या, इंदुजा रविचंद्रन, महिमा नाम्बियार, काली वेंकट, जय प्रकाश और अरुलदॉस जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। फिल्म 7 सितंबर को ही रिलीज हुई थी।

बता दें कि तमिल रॉकर्स को पाइरेसी का मास्टरमाइंड कहा जाता है। तमिलरॉकर्स को रोकने के सारे तरीके आज तक असफल रहे हैं। कोर्ट के आदेश, पुलिस की सख्ती और फिल्म मेकर्स की अपील के बाद भी तमिलरॉकर्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। इतनी सख्ती के बाद भी वह पाइरेसी के नए-नए तरीके खोज निकाल रहा है। तमिलरॉकर्स के बारे में कहा जाता है कि ये हर हफ्ते अपना डोमेन चेंज कर लेता है ताकि किसी भी तरह से ट्रेस ना हो सके।

पिछले कुछ सालों में तमिलरॉकर्स सैकड़ों फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर चुका है। पहले ये सिर्फ तमिल फिल्मों को लीक करता था। लेकिन अब इसका दायरा इतना बढ़ गया है कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्में भी इसका शिकार हो जा रही हैं। फिल्में तो छोड़िए फेमस टीवी सीरियल्स को भी ये लीक कर देता है।

तमिल रॉकर्स ने कई फिल्मों को तो उनके रिलीज के चंद घंटों के अंदर ही लीक कर दिया। पिछले साल आई रजनीकांत स्टारर 2.0 इस मामले में अपवाद है। 2.0 को तमिल रॉकर्स ने रिलीज से पहले ही लीक कर दिया था। अभी हाल ही में प्रभास स्टारर साहो भी तमिलरॉकर्स से ना बच सकी। साहो के रिलीज के महज कुछ घंटों में ही फिल्म के एचडी प्रिंट तमिलरॉकर्स ने लीक कर दिये। हालांकि लीक के बावजूद भी साहो ने 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। अब देखना होगा कि मगामुनि के साथ क्या होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ट्विटर यूजर ने की PM नरेंद्र मोदी की आलोचना तो परेश रावल ने लिखा- सुअर का बच्चा
2 Tik Tok पर ट्रेंड कर रहा है #WaitASecToReflect, लोगों से हो रही अपील
3 Zombie Full Movie Leaked Online to download: Tamilrockers ने लीक कर दी योगी बाबू की ‘जॉम्बी’