ताज़ा खबर
 

एमपी: पांच किसानों की मौत, लोगों ने नरेंद्र मोदी पर कसा तंज- देश को फिर से आपके दुखी होने का इंतजार

मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन के दौरान पांच किसानों की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि पांचों की मौत गोली लगने से हुई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान गजेंद्र की मौत पर ट्वीट किया था।

मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन के दौरान पांच किसानों की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि पांचों की मौत गोली लगने से हुई। इसके बाद सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का एक पुराना ट्वीट शेयर हो रहा है। उसमें पीएम नरेंद्र मोदी ने किसान गजेंद्र की कथित आत्महत्या पर शोक प्रकट करते हुए ट्वीट किया था। ट्वीट के साथ लिखा जा रहा है कि पीएम मोदी ने दिल्ली में किसान की आत्महत्या पर तो ट्वीट किया लेकिन मध्यप्रदेश में किसान की मौत पर कुछ नहीं कहा।

एक शख्स ने लिखा, ‘साहेब, आज पुलिस ने पांच किसानों को बीजेपी शासित मध्यप्रदेश में गोली मार दी। देश अब आपके गहरा शोक और निराश होने का इंतजार कर रहा है।’ अगले ने लिखा, ‘पीएम साहेब अगर टाइम मिले तो पढ़ लेना, विदेश की लड़की के तो ट्वीट पढ़ते तो किसानों का सोचो जिन्होंने वोट दिया।’ इसके साथ ही कुछ ट्वीट मोदी और बीजेपी सरकार के समर्थन में भी आए। एक ने लिखा कि कर्नाटक, पश्चिम बंगाल और ओडिशा में भी किसान खुश नहीं हैं।

गजेंद्र ने पिछले साल दिल्ली में हुई किसान रैली के दौरान आत्महत्या की थी। उसके लिए दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार लोगों और बाकी राजनीतिक पार्टियों के निशाने पर आ गई थी।

मध्य प्रदेश में कर्ज माफी और अपनी फसल के वाजिब दाम की मांग को लेकर किसानों की हड़ताल चल रही है। इसके चलते हिंसा हुई। फिलहाल इलाके में कर्फ्यू लगा हुआ है।

पीएम नरेंद्र मोदी का यह ट्वीट सामने आया

इसपर ऐसे-ऐसे ट्वीट आ रहे हैं

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App