ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: कलेक्‍टर बोलीं- मुझे चीफ सेक्रेट्री बनना है, ईवीएम के पास कोई आए तो गोली मार देना!

डीएम ने ये बातें कांग्रेस प्रत्याशी से ऑफ द रिकॉर्ड कहीं थीं। मगर आस-पास मौजूद किसी शख्स ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था।

वीडियो में रीवा की डीएम प्रीति कहते दिखीं कि वह 25 सालों की साख खराब नहीं होने देंगी। (फोटोः FB/Preeti Maithil)

मध्य प्रदेश के रीवा जिले से कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक का एक वायरल वीडियो आया है। वह इसमें कहते दिखीं कि उन्हें आगे चलकर चीफ सेक्रेट्री बनना है। ऐसे में अगर ईवीएम के पास कोई आए, तो सुरक्षाकमी उसे गोली मार दें। बता दें कि सूबे में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हुआ। कांग्रेस उससे काफी पहले से ईवीएम में छेड़खानी का मुद्दा उठा रही थी। जिले में कांग्रेस के एक प्रत्याशी इसी शंका को लेकर डीएम से मिले थे।

ईवीएम के आस-पास चाक-चौबंद सुरक्षा रखने का भरोसा दिलाते हुए वह बोलीं, “मेरे लिए यह विधानसभा चुनाव आम है। मैं फिजूल में अपनी 25 साल की साख नहीं बर्बाद करूंगी। मुझे आगे जाकर प्रिंसिपल सेक्रेट्री बनना है। चीफ सेक्रेट्री बनना है। मेरे लिए चुनाव कुछ नहीं है। आप इस पर भरोसा करो। कोई अगर आए, तो गोली मार देना।”

डीएम ने ये बातें कांग्रेस प्रत्याशी से ऑफ द रिकॉर्ड कहीं थीं। मगर आस-पास मौजूद किसी शख्स ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। बाद में वही क्लिप सोशल मीडिया के जरिए सामने आई, तो उसमें डीएम इशारों-इशारों में यह साफ कर गईं कि वह अपने करियर पर किसी भई हालत में आंच नहीं आने देंगी। देखिए घटना से जुड़ा वीडियो-

गौरतलब है कि सूबे के सागर और अनूपपुर में वोटिंग के दो से तीन दिनों बाद ईवीएम के आने और भोपाल के स्ट्रॉन्ग रूम की तीन घंटों तक बत्ती गायब रहने पर चुनाव संबंधी बंदोबस्त पर सवालिया निशाल लग रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां पर लगभग हर जिला मुख्यालय पर बने स्ट्रॉन्ग रूम के आसपास कांग्रेस के कार्यकर्ता डेरा जमाए हैं।

कौन हैं प्रीति नायक?: प्रीति, सिहोर के निम्न मध्यम परिवार से हैं। उन्होंने 2009 में यूपीएससी परीक्षा पास की, जिसमें उनका 92वां स्थान आया था। वह सिहोर से पहली आईएएस हैं। 2017 में मंडला जिले से उनका ट्रांसफर रीवा किया गया था।

Next Stories
1 हेयर डाई का ऐसा साइड इफेक्ट देख सिहर जाएंगे आप, सिर सूजकर बना ‘बिजली का बल्ब’
2 गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए खो दी अंगूठी, पुलिस ने VIDEO शेयर कर मांगी मदद
3 प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में खूब हुई आतिशबाजी, भड़के ट्विटर यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी
ये पढ़ा क्या?
X