scorecardresearch

ब्राह्मणों को गाली देते नजर आये कांग्रेस नेता, भड़की भाजपा ने घेरा, वायरल हुआ वीडियो

मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के हेड केके मिश्रा का ब्राह्मणों को गाली देने का वीडियो वायरल हो रहा है!

ब्राह्मणों को गाली देते नजर आये कांग्रेस नेता, भड़की भाजपा ने घेरा, वायरल हुआ वीडियो
मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया हेड केके मिश्रा (फोटो सोर्स- वायरल वीडियो/ स्क्रीनग्रैब)

मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में केके मिश्रा कथित रूप से ब्राह्मणों को BJP का चमचा बता कर गालियां देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका बयान वायरल होने के बाद बीजेपी उन पर हमलावर हो गई है और उन पर कार्रवाई करने की मांग कर रही है।

कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि झाबुआ कलेक्टर सोमेश मिश्रा को हटाने को लेकर केके मिश्रा चर्चा कर रहे थे। इसके बाद वह कुछ लोगों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। इस दौरान केके मिश्रा से किसी ने ब्राह्मणों से संबंधित सवाल पूछा तो वह जवाब में भद्दी गाली देते हुए ब्राह्मणों को बीजेपी का चमचा कह दिया। मिश्रा के इस बयान को किसी व्यक्ति ने रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भड़के बीजेपी के मीडिया प्रभारी

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद एक तरफ जहां उनकी आलोचना हो रही है वहीं दूसरी तरफ भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। मध्य प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने इस पर ट्वीट किया, “कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने जो बोला है वह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरे संस्कार उस वीडियो को प्रसारित करने की इजाजत नहीं देते। के के मिश्रा को ब्राह्मण समाज से कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए।”

एक अन्य ट्वीट में लोकेंद्रे पाराशर ने लिखा कि यह कमलनाथ का कमाल है, इनका मीडिया कोऑर्डिनेटर अंबेडकर जी की प्रतिमा पर कालिख पोतता है और मीडिया विभाग का अध्यक्ष ब्राह्मण समाज को गालियां देता है। कांग्रेसियों, ब्राह्मण ही तुम्हारी अकल ठिकाने लगाएंगे, निपटने को तैयार रहो। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पर भाजपा हमलावर है, लोग भी केके मिश्रा के गाली वाले वीडियो पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि झाबुआ के एसपी का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह छात्रों से बेहद ही अशोभनीय तरीके से बात कर रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे संज्ञान में लेते हुए एसपी झाबुआ को तुरंत पद से हटाने का निर्देश दिया था। बताया जा रहा है कि इसी मामले पर बात करने के लिए केके मिश्रा सामने आये थे लेकिन वह ब्राह्मणों को ही गाली दे बैठे!

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट