ताज़ा खबर
 

मेड इन चाइना है बीजेपी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए बना एंट्री पास

तालकटोरा स्टेडियम में चल रही इस बैठक में लोगों को जो एंट्री कार्ड दिये गए हैं वो मेड इन चाईना हैं।

2019 लोकसभा चुनाव के लिए डेढ़ साल का समय बाकी है लेकिन बीजेपी इस चुनाव के लिए रणनीति बनाने में अभी से जुट गई है। चुनावी रणनीति का तानाबाना बुनने के लिए बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने दो दिवसीय बैठक आयोजित की है जो कि दिल्ली में रविवार से शुरू हो चुकी है। साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इस बैठक में पार्टी के सभी सांसदों, सभी विधायकों, पार्षदों और प्रदेश इकाइयों के अध्यक्षों समेत 2000 नेताओं को बुलाया गया है। बतीयी जी रहा है कि सोमवार को बैठक के दूसरे दिन 25 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संबोधन खास होगा जो कि आने वाले समय में कुछ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और 2019 के लोकसभा चुनाव की दिशा तय करेगा। इसी बीच बीजेपी कार्यकारिणी की इस बैठक में मेड इन चाइना एंट्री कार्ड की खबर सामने आई है।

दरअसल दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में चल रही इस बैठक में लोगों को जो एंट्री कार्ड दिये गए हैं वो मेड इन चाईना हैं। एंट्री पास के बैकसाईड में अंग्रेजी भाषा के साथ ही चीनी भाषा में नाम, पोस्ट, यूनिट और नंबर लिखे गए हैं। इतना ही नहीं उपर मेड इन चाइना का स्टीकर भी लगी हुई है।

 

आपको बता दें कि सीमा पर चीन के साथ विवाद के मद्देनजर चीनी सामानों के बहिष्कार की मातें उठती रही हैं। इतना ही नहीं खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मेक इन इंडिया के साथ स्वदेशी निर्माण की वकालत करते दिकाई देते हैं। ऐसे में बीजेपी की इस बैठक में चीनी एंट्री पास के इस्तेमाल के बाद विपक्षी दलों द्वारा बीजेपी को निशाना बनाया जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Pharmacists Day 2017: जानिए क्‍यों और किस लिए मनाया जाता है फार्मासिस्‍ट डे?
2 UN में सुषमा स्वराज के भाषण पर पाकिस्तानी पत्रकार की राय-ये खुद में झांकने का समय
3 बीएचयू में लाठीचार्ज पर बोले अखिलेश: आवाज उठाने की आजादी भी छिन गई, यूजर बोले- आपके समय ‘राम राज्य’ था?
ये पढ़ा क्या?
X