scorecardresearch

हम पाण्डेय तो हमारा कुत्ता भी पाण्डेय होगा ना- कुत्ते के ‘मालिक’ का वीडियो वायरल, प्राइवेट पार्ट पर किया था बाईट

कुत्ते के मालिक पर मुकदमा दर्ज होने के बाद नगर निगम की टीम कुत्ते के मालिक के घर पहुंची और कुत्ते को जरहरा स्वान केंद्र ले गई है।

हम पाण्डेय तो हमारा कुत्ता भी पाण्डेय होगा ना- कुत्ते के ‘मालिक’ का वीडियो वायरल, प्राइवेट पार्ट पर किया था बाईट
लखनऊ में युवक पर हमला करने वाले कुत्ते के मालिक (फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब/वायरल वीडियो)

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक पालतू कुत्ते ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट पर बाईट कर दिया। इसके बाद लखनऊ पुलिस ने कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर ले गई, साथ ही कुत्ते को नगर निगम के कर्मचारी अपने साथ ले गए। अब कुत्ते के मालिक के भाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें गोली मार दो लेकिन उनके भतीजे/बच्चे (कुत्ते) को छोड़ दो!

“उसे मेरा भतीजा कहिए, कुत्ता नहीं”

जब कुत्ते के मालिक से सवाल पूछा गया कि आपने कैसा कुत्ता पाला है जो प्राइवेट पार्ट पर काट लिया है? इस पर जवाब देते हुए कुत्ते के मालिक ने कहा कि कुत्ता वो लोग पालते हैं जो खरीद कर लाते हैं, मैंने उसका पोषण किया है। मैं उसका माँ-बाप दोनों हूं। किसी के घर में चोरी करने घुसेगा तो कुत्ता काटेगा ही। उसे मेरा भतीजा कहिए या मेरा बच्चा कहिए.. वो लोगों को पहचान लेता है कि कौन गलत है!

“मेरा कुत्ता हिंदुस्तानी हैं वो गलत, सही पहचानता है।”

कुत्ते के मालिक राजेंद्र पाण्डेय ने कहा कि मुझे थाने में खड़ा करके गोली मार दो लेकिन मेरे कुत्ते को छोड़ दो। अगर नहीं छोड़ते हैं तो मैं बीच चौराहे पर पेट्रोल डाल कर आग लगा लूंगा या फांसी लगा लूंगा। मैं योगी जी और मोदी जी का समर्थक हूं, मैं बड़ा देशभक्त हूं। मेरे पैर के आगे कोई चींटी भी आ जाए तो मैं अपने पैर पीछे खींच लेता हूं कि कहीं वो मर ना जाए। मेरा कुत्ता हिंदुस्तानी हैं वो गलत, सही पहचानता है।

कुत्ते को कुत्ते कहने पर मालिक राजेंद्र पाण्डेय भड़क गए। उन्होंने कहा कि उसको कुत्ता कहकर उसकी बेइज्जती ना करो, उसका नाम रोनी पाण्डेय है। वो मीट, मछली नहीं खाता है। लड्डू, बर्फी खाता है और चन्दन लगाकर मेरे साथ घूमता है। आप किसी के घर में बिना जानकारी दिए घुस जायेंगे तो पहले वो आपको मारेगा, कहेगा कि बच्चा चोर आ जाएगा। राजेंद्र पाण्डेय ने आगे कहा कि हमारे कुत्ते का नाम रोनी पाण्डेय है। मैं पाण्डेय हूं तो मेरा कुत्ता पाण्डेय नहीं होगा क्या?

त्रकार से बात करते हुए कुत्ते के मालिक ने कहा कि मेरे दोनों भाइयों को जेल में डाल दो लेकिन मेरे कुत्ते को घर पहुंचा दो। उसको (कुत्ते) अकेले लेकर चले गए हैं, मैंने कहा मुझे भी लेकर चलो लेकिन वो मुझे उसके साथ लेकर नहीं गए, मैं इतना कह रहा हूं कि अगर मेरे कुत्ते को नगर निगम ने वापस नहीं किया तो मैं अपनी जान दे दूंगा। मेरे घर के पास मंदिर है, वहां लोग आते-जाते हैं वो किसी को नहीं काटता है।

बता दें कि पूरा मामला लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र का है, जहां 23 साल के एक युवक के निजी अंग पर कुत्ते ने हमला कर दिया। घायल युवक को इलाज के लिए के केजीएमयू में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। इसके बाद युवक ने मुकदमा दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने कुत्ते के मालिक शिव शंकर पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.