ताज़ा खबर
 

प्रियंका गांधी के पहनावे पर BJP सांसद ने दिया बयान, वायरल हुआ वीडियो

सुष्मिता देव ने कहा था कि प्रियंका के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाने वालों के खिलाफ सभी प्रदेशों के कांग्रेस अध्यक्ष FIR दर्ज कराएंगे।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Photo : Express Archive)

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले सक्रिय राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री को लेकर बयानबाजी का सिलसिला अब भी जारी है। नया बयान उत्तर प्रदेश के बस्ती से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हरीश द्विवेदी ने दिया है। उन्होंने प्रियंका पर जुबानी हमला बोलते हुए उनके पहनावे को निशाने पर लिया है। साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नाकाम करार देते हुए और प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा से चल रही पूछताछ पर भी तंज कसा। बीजेपी सांसद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये है सांसद का पूरा बयानः द्विवेदी ने कहा, ‘राहुल फेल हैं तो प्रियंका भी फेल हैं। आज आप देख रहे हैं पूरी दुनिया में छापेमारी हो रही है और कितनी प्रॉपर्टी मिल रही है। जब प्रियंका गांधी दिल्ली में रहती हैं तो जींस और टॉप में रहती हैं और जब क्षेत्र में आती हैं तो साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं।’ उल्लेखीय है कि जब से प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव और लोकसभा चुनाव के लिए पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है तब से ही उन पर विपक्ष के नेताओं की बयानबाजी का सिलसिला जारी है।

प्रियंका पर दिए ऐसे-ऐसे बयानः नीतीश सरकार के मंत्री विनोद नारायण ने तंज कसते हुए कहा था कि राजनीति में केवल सुंदरता के ऊपर वोट नहीं बटोरे जा सकते। वहीं भाजपा के महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कांग्रेस ‘चॉकलेटी चेहरों’ के दम पर लोकसभा चुनाव जीतना चाह रही है। हालांकि बाद में सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि यह बयान प्रियंका के लिए नहीं था। इनके अलावा भी कई बड़े नेता प्रियंका गांधी की एंट्री पर जमकर बयानबाजी कर चुके हैं।

कांग्रेस महिला मोर्चा ने दी थी चेतावनीः प्रियंका पर बयानबाजी से नाराज कांग्रेस महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने कहा था कि प्रियंका के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाने वालों के खिलाफ सभी प्रदेशों के कांग्रेस अध्यक्ष FIR दर्ज कराएंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं के राजनीति में न आने का एक कारण यह भी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App