ताज़ा खबर
 

जयललिता की मौत की खबर के बाद शराब की दुकानों में दिखी लंबी लाइनें, सोशल मीडिया पर शेयर हुई तस्वीरें

सोमवार रात को तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का निधन हो गया। मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। अम्मा को रात 11.30 बजे अपोलो अस्पताल ने मृत घोषित कर दिया था। हालांकि तमिल मीडिया चैनल्स ने इससे पहले ही जयललिता की मौत की खबर चला दी थी। जिसका की अपोलो असपताल की ओर से बाद […]

Author नई दिल्ली। | December 6, 2016 8:03 PM
तमिलनाडु की में सरकारी शराब की दुकानों में लगी भीड़। (Photo Source: Twitter)

सोमवार रात को तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का निधन हो गया। मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। अम्मा को रात 11.30 बजे अपोलो अस्पताल ने मृत घोषित कर दिया था। हालांकि तमिल मीडिया चैनल्स ने इससे पहले ही जयललिता की मौत की खबर चला दी थी। जिसका की अपोलो असपताल की ओर से बाद में खंडन किया गया। अम्मा के जाने की खबर सुनकर लाखों लोग हैरान रह गए। अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ एकत्र होने लगी। महिलाएं, बूढ़े, बच्चे और जवान सभी मौत की खबर सुनकर अस्पताल पहुंच गए। इसी दौरान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर हुई हैं। दरअसल जब लोग अम्मा (जयललिता) की मौत ही खबर सुनकर हैरान थे तो उस समय TASMAC के बाहर लोगों की लाइनें देखी गई। TASMAC तमिलनाडु सरकार द्वारा चलाए जाने वाली शराब ऑउटलेट्स है। यह तस्वीर वासुदेवन नाम के एक शख्स ने शेयर की।

इन खबरों के बीच रात 11.30 बजे अपोलो अस्पताल ने स्टेटमेंट जारी कर अम्मा की मौत की पुष्टि की। जिसके बाद निषेध एवं आबकारी विभाग की ओर से शराब की दुकानें 3 दिन तक बंद रखने का आदेश जारी किया गया। सोमवार शाम को राज्य की सीएम जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर अफवाहें उड़ने के बाद यह भीड़ शराब की दुकानों पर देखी गई। सोशल मीडिया पर इस तरह की कई फोटोज पोस्ट की गई हैं।

गौरतलब है कि तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जे. जयललिता के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। चेन्‍नई के अपोलो हॉस्पिटल में सोमवार (5 दिसंबर) की रात 11.30 बजे ‘अम्‍मा’ ने दुनिया को अलविदा कहा। जयललिता का पार्थिव शरीर राजाजी हॉल में अंतिम दर्शन हेतु रखा गया था। जहां लाखों की संख्‍या में समर्थकों ने अपनी प्रिय नेत्री को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि दी। अम्‍मा का अंतिम संस्‍कार मंगलवार शाम को मरीना बीच पर किया गया। उन्‍हें एमजीआर की समाधि के बगल में दफनाया गया। सत्‍ता-पक्ष एवं विपक्ष के सभी बड़े नेता जयललिता को श्रद्धांजलि अर्पित करने चेन्‍नई पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजाजी हॉली में जया को पुष्‍पांजलि अर्पित की। सोमवार को दिन भर उनके स्वास्थ्य को लेकर तरह तरह की अफवाहें उड़ती रही। देर रात इस बात की पुष्टि कर दी गई कि जयललिता अब हमारे बीच नहीं हैं।

 

 

 

वीडियो: जे. जयललिता के निधन पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कई राजनेताओं ने जताया शोक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App