ताज़ा खबर
 

इस वेबसाइट के जरिए फ्री में मिलता है Luxury फ्लैट, किराए के बदले बनाने पड़ते हैं शारीरिक संबंध

लंदन में मकान मालिक अपने घर को 'सेक्सुअल फेवर' करने वाली लड़कियों को मुफ्त में किराए पर दे रहे हैं।
‘सेक्सुअल फेवर’ के बदले किराए के घर मिलने के ज्यादातर ऐड्स Craigslist नाम की वेबसाइट पर मिले हैं।

लंदन में मकान मालिक अपने घर को ‘सेक्सुअल फेवर’ करने वाली लड़कियों को मुफ्त में किराए पर दे रहे हैं। यहीं नहीं ऐसे घर को किराए पर देने के लिए वेबसाइट पर ऐड दिए जा रहे हैं। वेबसाइट पर मकान मालिक अपने पूरे घर की फोटोज डाल देते हैं। अंग्रेजी वेबसाइट द सन की खबर के मुताबिक फोटोज में दिखाया गया है कि जिन घरों को किराए पर देने की बात की जाती है उनमें से कुछ घरों के अंदर ही स्वीमिंग पूल भी मौजूद है। इसके अलावा टीवी, सोफे और बाकी फर्नीचर तो शामिल है ही। घर के बाकी हिस्से की फोटोज भी काफी सुंदर दिखाई देती हैं। सभी ऐड्स में साफ तौर पर लिखा गया है कि लड़की ‘सुंदर’ होनी चाहिए। जिस लड़की को भी घर चाहिए उसकी फोटो पहले ही मांग ली जाती है। ये ऐड्स ज्यादातर Craigslist नाम की वेबसाइट पर मिले हैं। खबर के मुताबिक, फिलहाल लंदन में ऐसे ऐड्स को वेबसाइट पर डालने से रोकने के लिए कोई कानून नहीं है। इसलिए इनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज नहीं की गई है।

ऐसी-ऐसी बातें लिखी होती हैं ऐड्स में
एक ऐड में लिखा है कि किराए के बदले मकान मालिक हफ्ते में एक बार 15 मिनट के लिए ‘एडल्ट तरीके से’ गले मिलेगा। वहीं दूसरे में लिखा है कि किराए पर घर लेकर रहने वाली लड़की को बदले में मकान मालिक की हफ्ते में दो बार मसाज करनी होगी। वहीं एक ने लिखा कि उसके घर में जिम, स्वीमिंग पूल, टेनिस कोर्ट सब है। लेकिन वह घर सिर्फ किसी खूबसूरत लड़की को ही देगा। कई ऐड्स में मकान मालिक ने अपने बारे में भी बताया है।

इस तरह की और ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

वीडियो: Speed News

देखिए फोटोज और वे मैसेज जिन्हें पोस्ट किया जाता है

cats-1 cats

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.