ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: भाजपाई मंत्री ने राहुल गांधी को कहा- कायर, नपुंसक; भाषा और तमीज की दुहाई दे लोगों ने कर दी खिंचाई

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि श्रीकांत जी आप कांग्रेस के स्तर की भाषा का प्रयोग ना करें। भाजपा और कांग्रेस मे मर्यादा का जो अतंर सदैव था, उसे बना रहने दे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश सरकार में उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा। (Express Photo)

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश सरकार में उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक ऐसी टिप्पणी की जिसके बाद वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। भाजपाई मंत्री ने राहुल गांधी को कायर व नपुंसक कह डाला। इसके बाद यूजर्स ने भाषा और तमीज की दुहाई देते हुए उनकी खिंचाई कर दी। श्रीकांत शर्मा ने कहा, “कायर नपुंसक कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल के इशारे पर जारी बेहूदी बयानबाजी शर्मनाक है। पूरा विश्व आतंकियों के विरुद्ध भाजपा सरकार की कड़ी कार्रवाई के साथ खड़ा है, मगर कांग्रेस एंड पार्टी अपने घटिया बयानों से आतंक के खिलाफ भारत की लड़ाई को कमजोर कर रही है। कांग्रेस राहुल गांधी के इशारे पर सेना के मनोबल को तोड़ने में लगी है। एक गहरी साजिश के तहत सपा-बसपा जैसे उसके पिछलग्गू अनर्गल बयानबाजी करके सेना के शौर्य और पराक्रम का अपमान कर रहे हैं।”

भाजपाई मंत्री इस बयान पर एक यूजर ने लिखा, “चौकीदार शर्मा हाजिर हो। चौकीदार शर्मा आप को कैसे मालूम हुआ कि कांग्रेस का अध्यक्ष नपुंसक है। पूरा वाकया सबूत के साथ बयान करो दूसरे कुछ शर्म करो। जब जनता पुलवामा के बाद मोदी के साथ खड़ी थी तो मोदी जी बूथ मजबूत कर रहे थे। बताओ सही या गलत?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “माननीय मंत्री जी गलत बात। आप जैसे विद्वान और लोकप्रिय नेता को श्री मान राहुल गांधी जी को बोलना निंदनीय और दुखद है। किसी की किस्मत जानी नही जा सकती। आज आपको पीएम बनाया है, कल राहुल जी को भी मौका दे सकती है जनता। आप के इतने गंदे बयान की देश निंदा करता है और बयान को सुधारिये माफी मागे।”

अक्षय शर्मा नामक यूजर लिखते हैं, “श्रीकांत जी आप कांग्रेस के स्तर की भाषा का प्रयोग ना करें। भाजपा और कांग्रेस मे मर्यादा का जो अतंर सदैव था, उसे बना रहने दे। पार्टी विद डिफरेंस का पालन करें।”

इसी तरह @ikcmishra ने लिखा, “वाह मंत्री जी क्या शब्दों का चयन है? आपकी योग्यताएं बता रहे हैं आपके शब्द।” @imanoj11 ने लिखा, “लैंग्वेज सर, लैंग्वेज संभालिये, उच्चकोटि की राजनीति में ये शोभा नही देता।” @thakurgs822 ने लिखा, “आप एक भारी भरकम सरकार में बडे मंन्त्री हैं। आपको ऐसी भाषा शौभा नही देती। वैसे आपकी मर्जी, जो चाहे वो बोल सकते है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App