ताज़ा खबर
 

‘उर्मिला मातोंडकर पीछे सनी देओल आगे’, चुनाव रुझानों पर ऐसे मजे ले रहे लोग

Chunav Results 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के रूझान तेजी से सामने आ रहे हैं। रूझानों को देखकर लोग सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

Author Updated: May 23, 2019 12:51 PM
Chunav Results 2019: सोशल मीडिया पर सनी देओल और उर्मिला मातोंडकर का उड़ रहा मजाक। (फोटो सोर्स- @GaurangBhardwa1 Twitter)

Lok Sabha Election Results 2019, Sunny Deol and Urmila Matondkar: लोकसभा चुनाव के रूझान सामने आने लगे हैं। बीजेपी की अगुवाई में एनडीए अभी तक 339 आंकड़ों के साथ सबसे आगे चल रही है। चुनाव के रूझानों को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। चुनाव के रूझानों को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल हो रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- सनी और उर्मिला की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि उर्मिला मातोंडकर पीछे और सनी देओल आगे। वहीं एक अन्य यूजर ने वीडियो शेयर किया है- जिसमें विपक्ष के सभी नेता नजर आ रहे हैं, तभी नरेंद्र मोदी की तस्वीर सामने आती है और विपक्ष के नेता गायब हो जाते हैं। एक यूजर खाली कमरे की तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा- ब्रेकिंग न्यूज- आप एमएलए अरविंद केजरीवाल के घर पर उन्हें 7-0 से हारने की बधाई देने गए। कई यूजर्स ने महागठबंधन का मजाक उड़ाया है।

देखिए ये मजेदार रिएक्शन्स-

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस की ओर से नार्थ मुंबई सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। जबकि भाजपा की ओर से इस सीट से मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी सामने हैं। यदि सनी देओल की बात करें तो  उन्होंने चुनाव में पंजाब की गुरुदासपुर लोक सभा सीट से बीजेपी के टिकट पर ताल ठोकी है। सनी देओल का मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ से है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Chunav Result 2019: 2014 में मतगणना वाले दिन Modi के इस ट्वीट ने बनाया था इतिहास