ताज़ा खबर
 

राज ठाकरे का पीएम पर वार, कहा- फेंकने की भी सीमा होती है, इतनी जल्दी होती भी नहीं, जितनी जल्द शौचालय बनाने का दावा कर रहे हैं

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): राज ठाकरे ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि फेंकने की भी कोई सीमा होती है।8 लाख 50 हजार शौचालय 1 हफ्ते में तैयार किए गए। अगर हम आंकड़े पर जाएं तो एक मिनट में 84 शौचालय बने हैं।

Lok Sabha Election 2019: राज ठाकरे ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि फेंकने की भी कोई सीमा होती है।

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए एक तरफ जहां पीएम मोदी अपनी उपलब्धियों के बारे में सभी रैलियों में बोल रहे हैं वहीं महाराष्ट्र नव निर्माण सेना यानी मनसे के नेता राज ठाकरे ने बीजेपी ने पीएम मोदी को निशाने पर लिया है। बिहार में एक रैली के दौरान पीएम मोदी ने दावा किया कि बिहार में एक हफ्ते में 8 लाख 50 हजार से भी ज्यादा  शौचालय बनवाए गए हैं। पीएम मोदी  वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं। ” साथियों देश में बिहार एक मात्र ऐसा राज्य था जहां स्वछता  का दायरा 50 प्रतिशत से कम था लेकिन आज सचिव परमेश्व ने मुझे बताया है कि एक हफ्ते के स्वच्छाग्रह अभियान के बाद बिहार ने यह बरियर तोड़ दिया है। एक हफ्ते में 8 लाख 50 हजार से ज्यादा  शौचालय का निर्माण कार्य पूर्ण कर दिया गया है। ”

पीएम मोदी के इस  बयान को आधार बनाकर राज ठाकरे पीएम मोदी पर  निशाना साधते नजर आ रहे हैं। राज ठाकरे ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि  फेंकने की भी कोई सीमा होती है।8 लाख 50 हजार शौचालय 1 हफ्ते में तैयार किए गए। अगर हम आंकड़े पर जाएं तो एक मिनट में 84 शौचालय बने हैं। और 5 सेकेंड में 7 शौचलय बने यह तो अद्भुत है। इतने जल्दी तो शौच भी नहीं होती जितने जल्दी इन्होंने शौचालय बनाए।  मोदी के इस दावे और  राज ठाकरे पर आम आदमी पार्टी ने भी मोदी को घेरा है। आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है। मोदी जी ने तो रजनीकांत स्टाइल में संडास बना डाला 1 min. में 84 संडास, सुनिये मोदी का करिश्मा।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना का एक भी उम्मीदवार मैदान में नहीं  उतरा है। दिलचस्प बात तो यह है कि वह मनसे नहीं बल्कि कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किए गए हैं। विधानसभा में भी मनसे का कोई विधायक नहीं है इसके बावजूद कांग्रेस और एनसीपी ने मुंबई और राज्य के अन्य हिस्सों में उन्हें स्टार चुनाव प्रचारक के तौर पर उतारा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: जावेद अख्तर ने साध्वी प्रज्ञा को बताया संघ का ‘असली चेहरा’, फिर ट्रोल के निशाने आ गए गीतकार
2 VIDEO: जब मोहम्मद कैफ के फिटनेस इंस्ट्रक्टर बने सौरभ गांगुली
3 VIDEO: लोगों ने पूछा कौन सी ‘आजादी’ चाहते हो, कन्हैया कुमार बोले- बीजेपी से हो क्या ?
IPL 2020 LIVE
X