ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: तृणमूल कांग्रेस का टिकट मिलने पर ट्रोल्स के निशाने पर आईं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): इससे पहले, चुनाव प्रचार के पहले दिन नुसरत से ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया तो वह बोलीं- मैं अपनी नेता ममता जी की कही हुई बात को दोहराऊंगी कि हमें आपत्तिजनक चीजें कहने की संस्कृति को रोकना होगा। सभ्य बनना होगा। मैं एक्टर हूं तो क्या? क्या एक्टिंग की दुनिया से कोई राजनीति में नहीं आ सकता?

Author Updated: March 15, 2019 3:35 PM
टिकट दिए जाने के बाद टि्वटर पर इन दोनों ही एक्ट्रेसेस के वीडियो और फोटो शेयर कर कुछ लोग तो उल्टे-सीधे कमेंट्स करने लगे। (फेसबुक फोटोः nusratchirps/itsmimichakraborty)

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) 42 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर चुका है। सूची में दो नाम थोड़े चौंकाने वाले थे, जो कि एक्ट्रेस-मॉडल नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती के हैं। इन दोनों को टीएमसी का काफी करीबी माना जाता है, लिहाजा पार्टी ने इन्हें जाधवपुर और बशीरहट संसदीय सीट से टिकट दे दिया। यही वजह है सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक लोग सवाल उठाने लगे।

आलम यह था कि टि्वटर पर दोनों एक्स्ट्रेसेस को ट्रोल्स ने निशाने पर ले लिया। इनके फोटो और वीडियो शेयर करते हुए यह चुनाव है या फिर मजाक! वोट पाने के लिए टीएमसी ने कितना घटिया हथकंडा अपनाया है। क्या वाकई में यही सशक्तीकरण है? वहीं, कुछ लोगों ने उन्हें पार्क स्ट्रीट रेप कांड को लेकर ट्रोल किया। दरअसल, वह इस मामले के आरोपी कादिर खान की गर्लफ्रेंड हैं।

लोगों ने इसी को लेकर देखें कैसे इन दोनों एक्ट्रेसेस को ट्रोल किया-

इससे पहले, चुनाव प्रचार के पहले दिन नुसरत से ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया तो वह बोलीं- मैं अपनी नेता ममता जी की कही हुई बात को दोहराऊंगी कि हमें आपत्तिजनक चीजें कहने की संस्कृति को रोकना होगा। सभ्य बनना होगा। मैं एक्टर हूं तो क्या? क्या एक्टिंग की दुनिया से कोई राजनीति में नहीं आ सकता और लोगों की सेवा नहीं कर सकता है?

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब टीएमसी द्वारा एक्टर्स को टिकट देने के बाद उन्हें ट्रोल किया गया हो। 2014 के लोकसभा चुनाव के वक्त पार्टी ने मुनमुन सेन और देव को टिकट दिया था, जिसके बाद वे दोनों भी सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिए गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कांग्रेस से गठबंधन के लिए केजरीवाल बेकरार, जमकर हो रहे ट्रोल, कुमार विश्वास ने भी लिए मजे
2 पाकिस्तानी पत्रकार ने दलाई लामा की तुलना आतंकी मसूद अजहर से की, लोगों ने लगा दी क्लास
3 VIDEO: एटीएम में महिला से पैसे छीने, बैलेंस देख आई दया तो किया वापस