ताज़ा खबर
 

अमेठी में लगे प्रियंका गांधी के पोस्‍टर- देख चुनाव पहन ली साड़ी, नहीं चलेगी ये होशियारी

Lok Sabha Election 2019: प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भी प्रचार के लिए जा रही हैं। उनके अमेठी जाने से पहले ही पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। उनके खिलाफ कई जगहों पर पोस्टर लगाए गए हैं।

Priyanka Gandhi,Social Media, twiiterप्रियंका गांधी के विरोध में लगे अमेठी में पोस्टर।( फोटो सोर्स-Twitter)

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पार्टियों   ने कमर कसनी शुरू कर दी है। देश  के अलग-अलग  हिस्सों में रैलियां हो रही हैं। कांग्रेस ने इस बार बीजेपी का किला गिराने के लिए प्रियंका गांधी को भी चुनाव मैदान में उतारा है। वह पूर्वी उत्तर प्रदेश की चुनाव प्रभारी के तौर पर चुनाव में काम कर रही हैं।  प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भी प्रचार के लिए जा रही हैं। उनके अमेठी जाने से पहले ही पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। उनके खिलाफ कई जगहों पर पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें  प्रियंका गांधी का  विरोध करते हुए बातें लिखी गई हैं। जगह पोस्टर पर प्रियंका गांधी  पर निशाना साधते हुए लिखा है , क्या खूब ठगती हो क्यों पांच साल बाद ही अमेठी दिखती हो।’ साठ साल का हिसाब दो।

प्रियंका गांधी के विरोध में लगे  पोस्टर में उनके पहनावे तक को निशाने पर लिया गया है। एक पोस्ट में लिखा गया है।देख चुनाव पहन ली सारी नहीं चलेगी होशियारी’। उनके इस बात को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नाराजगी है।  बुधवार को प्रियंका गांधी अमेठी में  बूथ कार्यकर्ताओं के साथ  मुलाकात करेंगी। गुरुवार को वह अपनी मां सोनिया गांधी के सांसदीय क्षेत्र  रायबरेली में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगी। इसके बाद 29 मार्च को वह अयोध्या के हनुमानगढ़ी में दर्शन के बाद रोड शो करेंगी।

गौरतलब है कि  इन पोस्टर पर सपा छात्रसभा के नेता जयसिंह प्रताप यादव की तस्वीर लगी हुई है। उन्होंने निर्वाचन आयोग से इस बात की शिकायत की है। उनका कहना है कि कुछ शरारती तत्वों  ने उनके पोस्टर पर उनकी तस्वीर लगाकर उनका नाम खराब करने की कोशिश की है। उनका कहना है कि  ये पूरी तरह से गलत है, मैं इसका खंडन करता हूं। ये साजिश है, प्रियंका गांधी अमेठी आएं, उनका स्वागत है।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ओवैसी बोले- PM मोदी अपने महबूब को दे रहे हैं 1500 करोड़ रुपये, मगर बंद पड़ी कंपनियों को 10 करोड़ भी नहीं
2 नाम में ‘चौकीदार’ लगाए यूजर ने कहा- चप्‍पल खाने वाली बात न करें! क्रिकेटर ने दिया जवाब
3 अश्विन ने मांगा क्रिकेटर्स के लिए कहीं से भी वोट करने का अधिकार, एक ने पूछा- बड़े स्‍पेशल हो जी?
यह पढ़ा क्या?
X