ताज़ा खबर
 

इंटरव्यू के बीच ही फूट-फूट कर रोने लगे चिराग पासवान, एंकर ने वहीं बंद कर दिया शो

Chirag Paswan को रोता देख उनके परिवार का कोई इंटरव्यू के बीच आकर उन्हें चुप कराने लगा। चिराग के भावुक होने के बाद इंटरव्यू वहीं समाप्त कर दिया गया।

Author Updated: October 16, 2020 3:00 PM
Chirag Paswan Step Mother, Chirag Paswan Networth, Reena PaswanChirag Paswan LJP: इंटरव्यू के बीच ही फूट-फूट कर रोने लगे चिराग पासवान, एंकर ने वहीं बंद कर दिया शो

Chirag Paswan Ramvilas Paswan LJP: बिहार चुनावों के बीच लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान अपने फैसलों से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं। पहले उन्होंने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए जदयू के सामने अपने प्रत्याशी खड़ा करने का ऐलान किया। उसके बाद उन्होंने बीजेपी से भी किनारा किया और कहा कि राज्य में हम अकेले चुनाव लड़ेंगे। अब उन्होंने कहा है कि राज्य में सीएम बीजेपी का बनेगा औऱ हम उसका समर्थन करेंगे।

इन सबके बीच चिराग पासवान मीडिया में भी छाए हुए हैं। पिता के निधन के बाद उन्होंने न्यूज चैनलों को इंटरव्यू दिए। ऐसे ही एक इंटरव्यू में वह फूट-फूट कर रोने लगे। दरअसल ये पूरा मामला हिंदी न्यूज चैनल News 24 का है। चैनल की सीएमडी अनुराधा प्रसाद चिराग पासवान का इंटरव्यू कर रही थीं। चिराग को रोता देख उन्होंने अपना इंटरव्यू वहीं बंद कर दिया।

लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान का 8 अक्टूबर को निधन हो गया। पिता के निधन के बाद चिराग पासवान पर पार्टी और परिवार दोनों की जिम्मेदारी आ गई है। बिहार चुनावों के बीच पिता के निधन से चिराग पासवान काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। चिराग पासवान ने इंटरव्यू में बताया कि पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद उन्होंने औऱ उनकी मां ने एक खास डील की है।

चिराग ने बताया कि मैंने औऱ मां ने तय किया है कि 10 नवंबर (जब तक बिहार चुनावों के नतीजे ना आ जाएं) तक हमें आंसू नहीं बहाना है। उसके बाद हम दोनों पापा को याद करके खूब रोएंगे। तब तक हमें एक दूसरे की हिम्मत बढ़ानी है। चिराग ने बताया कि बिहार चुनावों में हम कमजोर नहीं पड़ना चाहते इसलिए मैंने और मेरी मां ने एक दूसरो को हिम्मत देने के लिए ये डील की है। ये कहते हुए चिराग फूट-फूट कर रोने लगे। चिराग को रोता देख उनके परिवार का कोई इंटरव्यू के बीच आकर उन्हें चुप कराने लगा। चिराग के भावुक होने के बाद इंटरव्यू वहीं समाप्त कर दिया गया। (ये पूरा अंश वीडियो के आखिरी 3 मिनट में है।)

इंटरव्यू में चिराग पासवान ने ये भी बताया कि सालों से हमारे घर में एक रवायत ये थी कि हम सब सोने से पहले पापा को किस करते थे। बकौल चिराग चाहे कितनी भी देर हो जाए हम रोजाना पापा को गुडनाइक किस दिया करते थे। ये फैमिली का सबसे खास लम्हा हुआ करता था।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘जो चैनल सरकार के भक्त हैं वही अब संत बन रहे हैं..’, टीआरपी विवाद पर रवीश कुमार का पोस्ट वायरल
2 ‘जब पीएम ही बिहारियों के डीएनए पर सवाल उठाए तो गृहमंत्री क्यों ना लांछन लगाए’, नित्यानंद राय के बयान पर कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना
3 ‘भारत में लगा दो इस्लामिक कानून, रुक जाएंगी रेप की घटनाएं..’, लाइव डिबेट में ऐसे तर्क देने लगे मौलाना
यह पढ़ा क्या?
X