ताज़ा खबर
 

Miss Universe 2017: क्या 17 साल बाद फिर से ये ताज भारत में ला पाएंगी श्रद्धा शशिधर?

Miss Universe 2017 Winner: अमेरिका के लास वेगस में मिस यूनिवर्स 2017 के फिनाले की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। भारत की तरफ से चेन्नई की श्रद्धा शशिधर खिताब की दौड़ में हैं।

मिस इंडिया श्रद्धा शशिधर।

अमेरिका के लास वेगस में मिस यूनिवर्स 2017 के फिनाले की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। साल 2017 की मिस यूनिवर्स का ताज किसके सिर सजेगा इस बात का फैसला आज रात हो जाएगा। इस प्रतियोगिता में 92 देशों की ब्यूटी क्वीन्स हिस्सा ले रही हैं। भारत की तरफ से चेन्नई की श्रद्धा शशिधर खिताब की दौड़ में हैं। उन्होंने पिछले महीने ही मुंबई में मिस डीवा का कॉन्टेस्ट जीता था। अब तक सिर्फ दो बार भारतीय सुंदरियां इस प्रतियोगिता की विजेता बन पाई हैं। सुष्मिता सेन ने 1994 और लारा दत्ता ने 2000 में यह कॉन्टेस्ट जीता था। अब तक अमेरिका 8, वेनेजुएला 7 और प्यूर्टो रिको 6 बार यह खिताब जीत चुका है। मिस वर्ल्ड, मिस इंटरनेशनल और मिस अर्थ समेत यह दुनिया के चार बड़े ब्यूटी कॉन्टेस्ट्स में से एक है। इस प्रतियोगिता की शुरुआत 1952 में हुई थी और तब फिनलैंड की आर्मी कुसेला विजेता बनी थीं।

HOT DEALS
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback

मिस इंडिया श्रद्धा शशिधर का जन्‍म चेन्‍नई में हुआ। उनकी स्‍कूलिंग आर्मी पब्लिक स्‍कल, देओलाली से हुई है। उन्‍होंने सोफिया कॉलेज फॉर वूमन से मास कम्‍युनिकेशन में डिग्री ली है. वह पेशे से मॉडल हैं पर आपको जानकर आपको हैरानी होगी कि वह एक एथलीट भी हैं। उनकी परवरिश एक आर्मी परिवार में हुई हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि 20 साल की श्रद्धा मल्टी टैलेंटेड हैं। एक मॉडल और एथलिट होने के साथ-साथ उन्हें म्‍यूजिक, स्‍पोर्ट्स और एडवेंचर काफी पसंद है। साथ ही वो एक से ज्यादा भाषा जैसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, पंजाबी, बंगाली भाषा बोल सकती हैं।

मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन अमेरिका के लॉस वेगास में जारी है। कुछ ही देर में स्विम सूट कॉम्पिटिशन शुरू होगा।

 

View this post on Instagram

Don't stop believing . 🌟 @missindiaorg @missuniverse

A post shared by shraddha (@shraddha_shashidhar) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App