ताज़ा खबर
 

Video: तो क्या सच मे छोटी सी बच्ची ने ‘डोनाल्ड ट्रंप’ से कहा- आप दुनिया के लिए शर्म का कारण?

डोनाल्ड ट्रंप का नापसंद करने वाले लोग इस क्लिप को खूब शेयर कर रहे हैं।

Author Updated: May 8, 2017 10:38 PM
ये कॉमेडी शो ‘दी प्रेसिडेन्ट शो’ की क्लिप है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से जुड़ी एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस क्लिप में ट्रंप एक छोटी बच्ची के साथ पिक्चर लेने के लिए जैसे ही बढ़ते हैं बच्ची अमेरिकी राष्ट्रपति को सीधे शब्दों में कह देती है कि “आप दुनिया के लिए शर्म का कारण है।” डोनाल्ड ट्रंप का नापसंद करने वाले लोग इस क्लिप को खूब शेयर कर रहे हैं। हालांकि ये क्लिप सच नहीं है बल्कि ये कॉमेडी शो ‘दी प्रेसिडेन्ट शो’ की क्लिप है। जिसमें कॉमेडिएन एंथोनी एतामौनिक डोनाल्ड ट्रंप का रुप रखकर बतौर अमेरिकी राष्ट्रपति सड़क पर प्रदर्शन कर रहे लोगों के एक झुंड में पहुंच जाते हैं। इन्ही प्रदर्शनकारियों के बीच एक नन्ही बच्ची ने कॉमेडिएन एंथोनी को असली राष्ट्रपति समझकर उनपर ये कमेंट कर दिया। हालांकि वहां मौजूद कई लोग उन्हें पहचानने में भी कामियाब रहे। ये क्लिप ट्रविटर पर हजारों पर बार रिट्वीट हो चुका है।

डोनाल्ड ट्रंप या उनको पसंद करने वाले लोग उन्हें दुनिया के लिए शर्म का कारण मानने वाले कमेंट से सहमत ना हो लेकिन हंसी मजाक के लिहास से ये एक अच्छी किल्प है। वैसे ये अकेली क्लिप नहीं है अमेरिका में इस तरह के शो और क्लिप लोगों के मनोरंजन के लिए बनाए जाते रहे हैं। डोनाल्ड ट्रंप और नॉर्थ कोरिएन तानाशाह किम जोंग उन के बहरुपिए भी मीडिया में अपनी हरकतों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पुराना है एंटी टैंक मिसाइल द्वारा पाकिस्‍तानी बंकरों को तबाह करने का वीडियो? जानिए क्‍या है सच
2 VIDEO: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ देसी दुल्हन का डांस, 4 दिन में 25 लाख से ज्यादा ने देखा
3 कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को बताया ‘सत्‍यवादी राजा हरिश्‍चंद्र’, लोगों ने ऐसे लिए मजे