ताज़ा खबर
 

नन्‍हीं फ्रेंड को प्रपोज करने के लिए डायमंड रिंग चुराकर ले गया बच्‍चा, वीडियो वायरल

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह मिली से पूछते हैं- किसने तुम्हें प्रपोज किया है तो मिली ने उसका नाम टॉमी बताया।

छोटे बच्चे ने क्लासमेट को किया प्रपोज। (Photo Source: Videograb)

कहते हैं प्यार कभी भी, किसी को भी और किसी भी उम्र में हो सकता है। कुछ ऐसा ही मामला ब्रिटेन में भी सामने आया है। यहां एक बच्ची को स्कूल में पढ़ने वाले एक साथी ने प्रपोज किया है। इस प्रपोजल के बारे में बच्ची के पिता ने बताते हुए एक वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल मिली (बच्ची) को स्कूल में पढ़ने वाले लड़के टॉमी ने प्रपोज किया। इस बात की जानकारी उसने अपने घर वालों को दी। मिली ने पैरेंट्स को बताया कि लड़के ने उसे प्रपोज करने के साथ ही रिंग भी दी है। उसके माता-पिता को लगा कि वह कोई नकली रिंग या कैंडी रिंग होगी। लेकिन मिली के बैग से कुछ निकला उसे देखकर वो भी हैरान रह गए।

मिली के पिता ने इस पूरी घटना का विवरण देते हुए वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह मिली से पूछते हैं- किसने तुम्हें प्रपोज किया है तो मिली ने उसका नाम टॉमी बताया। उसके बाद उन्होंने बताया कि टॉमी ने मिली को प्रपोज करने के साथ ही डायमंड रिंग भी दी। पिता के मुताबिक शायद टॉमी ने  मां की मंगनी की रिंग चुरा कर मिली को दी। पूरे वाक्ये के दौरान मिली की मां जोर-जोर से हंस रही है। शेयर किए जाने के बाद से 23 मिलियन से ज्यादा लोग देख इसे चुके हैं। 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

गौरतलब है कि हाल ही में नाइजीरिया में भी ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें लड़के ने लड़की को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए अजीबोगरीब तरीका निकाला। प्रपोज करने के लिए उस शख्स ने अपनी ही मौत का नाटक रचा। इस अंदाज में प्रपोज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स नाइजीरिया की सड़क पर लेटा हुआ है। प्रेमी की मौत की खबर सुनकर लड़की दौड़ती भागती हुई प्रेमी के पास पहुंचती है। वह बुरी तरह से रो रही। वह बार-बार लड़के को उठाने की कोशिश करती है और आसपास मौजूद लोगों से पता करने की कोशिश करती है कि आखिर यह सब कैसे हुआ। इन सब के बीच कुछ सेकेंड्स बाद लड़का अचानक खड़ा हो जाता है। उसके बाद लड़का अपने दोस्त से अंगूठी मांगता है और घुटने पर बैठकर लड़की को प्रपोज करता है और शादी करने के लिए पूछता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App