ताज़ा खबर
 

वीडियो: तफरीह पर जा रहे थे, टूरिस्‍ट्स की गाड़ी में कूद गया शेर, देखिए फिर क्‍या हुआ

सामने आए वीडियो में टूरिस्ट्स खुली हुई गाड़ी में तफरीह पर जा रहे हैं। इनमें कुछ लोग तस्वीरें खींच रहे हैं।

वीडियो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल होने लगा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

सोचिए! तब क्या हो, जब आप एक गाड़ी में घूम रहे हों और एक शेर अचानक कूदकर आपकी गाड़ी में आकर बैठ जाए? जी हां ऐसा सचमुच हुआ है। दरअसल क्रीमिया के विल्नोहिर्स्क में स्थित सफारी पार्क में टूरिस्ट्स गाड़ी में बैठकर तफरीह पर जा रहे थे। इस दौरान अचानक एक बड़ा सा शेर ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स के करीब आ गया। देखते ही देखते शेर शख्स के ऊपर आ धमका। इसपर शख्स डर की वजह से गाड़ी से उतर गया और शेर को गाड़ी से बाहर निकालने की कोशिश करने लगा है। इस दौरान गाड़ी के पिछले हिस्से में बैठे टूरिस्ट्स भी कुछ देर के लिए डर गए। डेली मेल की खबर के मुताबिक गाड़ी पार्क के मालिक ओलेग जुबकोए चला रहे थे। उन्हें लॉयन विस्पेरर (lion whisperer) के नाम से भी जाना जाता है। शेर का नाम फिल्या (Filya) बताया जाता है। सीबीएस न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक इसी पार्क के एक और शेर ने कुछ दिन पहले ऐसे ही एक महिला पर हमला कर दिया था।

नई घटना वाले इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में टूरिस्ट्स खुली हुई गाड़ी में तफरीह पर जा रहे हैं। इनमें कुछ लोग तस्वीरें खींच रहे हैं। इस दौरान दौड़ रही गाड़ी के बाईं तरफ बैठा एक शेर वाहन के समीप धमकता है और लॉयन विस्पेरर के ऊपर चढ़ जाता है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है इस दौरान लॉयन विस्पेरर भी कुछ देर के लिए शेर से घबरा जाते हैं और गाड़ी से उतर जाते हैं। इसपर शेर गाड़ी पीछे बैठे टूरिस्ट्स को परेशान करता है।

यहां देखें पूरा वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App