ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ पर डिबेट में पसीने से तर-बतर हुए लेफ्ट समर्थक पैनल‍िस्ट, भाजपा नेता ने भी चीखने में नहीं छोड़ी कसर

बुधवार को एक हिंदी चैनल पर डिबेट हो रही थी। चर्चा का विषय था- 'क्या भारतीय जनता पार्टी का आरोप सही है कि लेफ्ट जिहादी आतंक फैला रहा है?'

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हाल में केरल गए थे। भाजपा की जन रक्षा यात्रा में हिस्सा लेने के लिए। एक टीवी डिबेट शो में इसी पर लेफ्ट समर्थक पैनलिस्ट भाजपा पर हमला बोलते दिखे। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में दोबारा बच्चों की मौत होती हैं और वहां के सीएम यहां के दौरे पर हैं। योगी की सरकार में यूपी दंगा प्रदेश बन गया है। जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता भी खूब चीखे-चिल्लाए। बोले कि केरल के सीएम पर हत्या का मुकदमा चला है। आपकी पार्टी तो देशद्रोही है। बुधवार को एक हिंदी चैनल पर डिबेट हो रही थी। चर्चा का विषय था- ‘क्या भारतीय जनता पार्टी का आरोप सही है कि लेफ्ट जिहादी आतंक फैला रहा है?’इसमें एंकर सुमित अवस्थी के अलावा कांग्रेसी नेता चरण सिंह सापरा, भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, लेफ्ट समर्थक अमीक जामेई, सबरीमाला मंदिर के प्रवक्ता राहुल ईश्वर और इंडिया फाउंडेशन की शुभ्रास्था मौजूद थीं।

डिबेट में नौबत लेफ्ट समर्थक और भाजपा प्रवक्ता के बीच चीखने-चिल्लाने तक की आ गई। अमीक योगी सरकार को घेरते हुए पसीने से तर-बतर दिखे। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ, अमित शाह के ऊपर कई धाराएं रही हैं। कोर्ट ने उन्हें तड़ी पार किया था। दो दिन पहले गोरखपुर में बच्चे मारे गए और योगी केरल गए हैं। आपके लोगों के दिन शुरू हो गए हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने इस पर जवाब दिया कि पिनराई विजयन पर हत्या का मुकदमा चला है। आपकी पार्टी, देशद्रोही पार्टी है जिसके एक धड़े ने 1962 में चीन का समर्थन किया था। एंकर ने इस पर लेफ्ट समर्थक नेता से सवाल दागा कि आप केरल में भाजपा को उसकी स्थिति दिखाएं न। आप रह-रहकर यूपी में आ रहे हैं। सीपीएम और वामपंथी पार्टियां योगी की लोकप्रियता से क्यों जल रही हैं? अमीक ने कहा कि उत्तर प्रदेश जल रहा है। जितने अखिलेश सरकार में दंगे नहीं हुए, उतने योगी सरकार में हुए। यूपी दंगा प्रदेश बना दिया गया है। 52 बच्चे दोबारा मारे गए। देखिए आगे उन्होंने क्या कहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App