ताज़ा खबर
 

शिकार करने के बाद लाश के साथ खिंचवा रहे थे फोटो, तभी पहुंचा दूसरा शेर, VIDEO हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि वीडियो साउथ अफ्रीका का है।

Author नई दिल्‍ली | June 9, 2016 15:29 pm
वीडियो में एक महिला बंदूक के साथ दिखती है। उसके साथ एक पुरुष भी है।

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक शेर महिला समेत दो शिकारियों को खदेड़ते नजर आता है। इसे यूट्यूब पर जेडेन टेनर नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है। साथ ही #StopTrophyHunting हैशटैग का इस्‍तेमाल किया गया है। 7 जून को अपलोड किए गए इस वीडियो को गुरुवार दोपहर तक 1 लाख 20 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है।

READ ALSO: VIRAL VIDEO: जब चिड़‍ियाघर में शेर से हुआ बच्‍चे का सामना 

YouTube video, lion, Jayden Taner, #StopTrophyHunting, lion pounds hunters, Lion revenge on hunter, Lion video, south africa video शेर के आते ही शिकारी जान बचाकर भागते नजर आते हैं।

बताया जा रहा है कि वीडियो साउथ अफ्रीका का है। वीडियो में दिखता है कि बंदूक के साथ एक महिला और एक पुरुष एक शेर के शव के साथ खड़े हैं। महिला  शेर के साथ फोटो खिंचवा रही है। तभी वीडियो में एक दूसरा शेर नजर आता है और उन पर झपट्टा मारता है। शेर जमीन पर रखे कैमरे को पार करके पीछे चला जाता है। बैकग्राउंड में महिला के चीखने, गोली चलने और कार ड्राइव किए जाने की आवाज सुनाई देती है। बाद में शेर वापस कैमरे में नजर आता है। साफ नजर आता है कि उसे शिकारियों की गोलियां नहीं लगीं। हालांकि, यह पता नहीं चलता कि वीडियो में दिखने वाले दोनों लोगों का क्‍या हुआ।

READ ALSO: VIRAL VIDEO: सड़क पर भिड़े दो कुत्तों ने तोड़ी दुश्मनी की सारी हदें, स्प्रे,लात,डंडे खाकर भी नहीं हुए अलग

हालांकि, कुछ लोग इस वीडियो की प्रासंगिकता पर भी सवाल उठा रहे हैं। वे इसे फर्जी बता रहे हैं।

वीडियो देखने के लिए नीचे क्‍ल‍िक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App