ताज़ा खबर
 

एक हाथ नहीं फिर भी इस लड़की से शादी करने के लिए लगती है भीड़, इंटरनेट ने बनाया स्टार

खूबसूरत लॉरेन का एक हाथ नहीं है। एक हादसे में लॉरेन ने अपना बायां हाथ खो दिया था और वो अब एक ही हाथ से काम करती हैं।

लॉरेन ने खुद को कुछ इस तरह मार्क्ड किया है। फेस- 10/10, बॉडी- 9/10, पर्सनालिटी- 20/10 और आर्म्स- 1/2। (Source: @DuckFanAccount / Twitter)

टिंडर साइट, के बारे में आखिर कौन नहीं जानता। शादी की उम्र होते ही लोग टिंडर साइट देखना शुरू ही कर देते होंगे। ये एक ऐसी साइट हैं जहां शुरुआत दोस्तों से होते हुए मिलने-जुलने, डेटिंग तक और आखिर में कई लोगों की शादी भी हो जाती है। लेकिन इस बार इस साइट पर कुछ खास हुआ है। कैलिफोर्निया के सैन डिएगो की रहने वाली 20 साल की लॉरेन इन दिनों इस साइट की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही है। लॉरेन का एक हाथ नहीं है फिर भी उससे शादी करने के लिए लड़कों की लाइन लगी हुई है। आइए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

दरअसल डेटिंग साइट टिंडर पर इन दिनों 20 साल की लॉरेन के बारे में ही चर्चा हो रही है। लॉरेन ने जब से अपनी तस्वीर टिंडर पर पोस्ट की है तब से लड़के उन्हें सीधे शादी का प्रपोजल भेज रहे हैं।

????

A post shared by Lauren (@duckusername) on 

खूबसूरत लॉरेन का एक हाथ नहीं है। एक हादसे में लॉरेन ने अपना बायां हाथ खो दिया था और वो अब एक ही हाथ से काम करती हैं।

twins

A post shared by Lauren (@duckusername) on 

भले ही लॉरेन ने उस एक्सीडेंट में अपना एक हाथ खो दिया हो लेकिन उनका कॉन्फिडेंस और स्टाइल जस का तस है। लॉरेन ने अपनी टिंडर प्रोफाइल को जो मार्क्स दिए हैं उससे साफ पता चलता है कि वो कितनी जिंदादिल इंसान हैं।

लॉरेन ने खुद को कुछ इस तरह मार्क्ड किया है। फेस- 10/10, बॉडी- 9/10, पर्सनालिटी- 20/10 और आर्म्स- 1/2।

बताया जाता है कि एक साल पहले लॉरेन का मोपेड से जा रही थी तभी उनका बैलेंस बिगड़ गया और उनका मोपेट एक बाइक से जा टकराया। एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि वो बेहोश हो गईं।

A post shared by Lauren (@duckusername) on 

लॉरेन को जब होश आया तो उनके आस-पास पुलिस वाले मौजूद थे। उन्होंने पुलिस वालों से पूछा कि क्या मैं मर जाऊंगी तो पुलिस वालों ने कहा नहीं तुम जिंदा, तुम्हें कुछ नहीं हुआ है। बस तुम्हारा बायां हाथ खराब हो गया।’

ये बात सुनकर उसे काफी दुख हुआ, लेकिन जल्द ही वो इस सदमे से बाहर आ गई और आज खुशहाल जिंदगी जी रही है। इतना ही नहीं उसके चाहने वालों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App