ताज़ा खबर
 

VIDEO: लाहौर में जावेद मियांदाद और इमरान खान के साथ जमकर झूमे थे विनोद खन्ना, सुपरस्टार की मौत के बाद वायरल हो रहा है वीडियो

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता इमरान खान के ट्रस्ट की तरफ से 1989 में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

तस्वीर का इस्तेमाल वायरल हो रहे वीडियो से किया गया है।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना का गुरुवार (27 अप्रैल) को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। अभिनेता से राजनेता तक का सफर तय करने वाले 70 साल के विनोद खन्ना ने मुंबई के एक निजी अस्पताल में अपनी अंतिम सांसें लीं। विनोद खन्ना ने 140 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया साथ ही वो 4 बार भारतीय जनता पार्टी से सांसद भी रहे। विनोद खन्ना की मौत की खबर ने पूरी दुनिया में उनके चाहने वालों को झकझोर कर रख दिया। उनके निधन के बाद से ही लोग उनके साथ जुड़ी अपनी यादें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर विनोद खन्ना से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्वर्गीय विनोद खन्ना पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद और इमरान खान के साथ झूमते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो पाकिस्तान के लाहौर का है।

2 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो में दिवंगत अभिनेता पाकिस्तानी सूफी गीत पर झूमते नजर आ रहे हैं। उनके साथ कुछ महिलाएं भी बारी-बारी से ताल पर झूम रही हैं। इस वीडियो को शएयर करते हुए लिखा जा रहा है कि ये वीडियो लाहौर का है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता इमरान खान के ट्रस्ट की तरफ से 1989 में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। वीडियो में दिख रहा है कि मंच पर मशहूर पाकिस्तानी सूफी गायिका आबिदा परवीन अपनी आवाजा का जादू बिखेर रही हैं। वहीं मंच के पास ही पहली पंक्ति में बैठे विनोद खन्ना आबिदा के गाने में इतना मगन गो जाते हैं कि उठकर नाचने लगते हैं।

थोड़ी देर बाद ही वहां पर जावेद मियांदाद भी आ जाते हैं और विनोद खन्ना का हाथ पकड़कर झूमने लगते हैं। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि विनोद खन्ना उस महफिल को काफी एंजॉय कर रहे हैं। जावेद मियांदाद के साथ आने पर वो थोड़ी देर बाद इमरान खान की कुर्सी के पास पहुंचते हैं और उन्हें भी नाचने के लिए कहते हैं। इमरान खान नाचने में थोड़ा असहज महसूस करते हैं लेकिन विनोद खन्ना औऱ जावेद मियांदाद उन्हें छोड़ते नहीं है।

विनोद खन्ना के इस मस्तमौले अंदाज को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को शेयर कर विनोद खन्ना को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App