ताज़ा खबर
 

रमजान की बधाई देने पर लता मंगेशकर को दी गाली

लता दीदी सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं। अब चूंकि रमजान का पवित्र महीना शुरु हुआ है, इसलिए लता दीदी ने ट्विटर पर सभी लोगों को रमजान की मुबारकबाद दी है, जिस पर लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है।

लता मंगेशकर। (image source-Facebook)

महान गायिका लता मंगेशकर किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। लता मंगेशकर की सुरीली आवाज ने करोड़ों लोगों को अपना प्रशंसक बनाया है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री या भारत ही नहीं लता मंगेशकर की गायिकी के प्रशंसक पूरी दुनिया और हर मजहब के लोग हैं। हालांकि बढ़ती उम्र के कारण लता मंगेशकर अब पाशर्व गायन से दूर हैं, लेकिन लता दीदी सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं। अब चूंकि रमजान का पवित्र महीना शुरु हुआ है, इसलिए लता दीदी ने ट्विटर पर सभी लोगों को रमजान की मुबारकबाद दी है, जिस पर लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है और लता दीदी का शुक्रिया अदा किया है। लेकिन इसी बीच एक यूजर ने लता दीदी के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया स्वरुप अपशब्द कह दिए हैं, जिससे लोगों ने इस सोशल मीडिया यूजर को निशाने पर ले लिया है।

इन सारी बधाईयों और अच्छे संदेशों को बीच एक यूजर ने लता मंगेशकर के इस ट्वीट के जवाब में गालियां लिख दी। जिसका ट्वीट निम्न है।

LATA MANGESHKAR

 

हालांकि कई सोशल मीडिया यूजर ने गाली देने वाले यूजर को खूब ट्रोल किया, वहीं कई यूजर्स ट्विटर पर धर्मनिरपेक्षता और भाईचारे की बात भी करते नजर आए। उल्लेखनीय है कि इससे पहले लता मंगेशकर ने मुंबई पुलिस के सुपरकॉप हिमांशु रॉय की मौत को लेकर भी एक ट्वीट किया था, जिसमें लता मंगेशकर ने हिमांशु रॉय की खुदकुशी पर गहरा दुख जताया था। लता मंगेशकर ने आखिरी बार साल 2010 में बॉलीवुड फिल्म के लिए गाना गाया था, उसके बाद साल 2014 में लता मंगेशकर ने एक अन्य एलबम में भी एक गाना गाया था। उसके बाद से लता मंगेशकर गायिकी की दुनिया से दूर हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App