ताज़ा खबर
 

आतंकियों ने कश्मीरी लड़कियों को दी बुर्का पहनने की धमकी, टीवी एंकर ने ऐसे ली चुटकी

कश्मीर में एक बार फिर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने युवतियों को बुर्का न पहनने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है, जिस पर टीवी एंकर श्वेता सिंह ने खास अंदाज में चुटकी ली ।

Author नई दिल्ली | January 23, 2018 3:30 PM
टीवी एंकर श्वेता सिंह और बुर्का पहने महिला की प्रतीकात्मक फोटो(फाइल)

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने कश्मीरी युवतियों को बुर्का न पहनने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। आतंकी संगठन ने कहा है कि-‘आंखें छोड़कर सब कुछ कवर होना चाहिए, यहां तक कि हाथ भी। ‘ इस धमकी को लेकर टीवी पत्रकार मानक गुप्ता ने ट्वीट किया, जिसे आज तक की एंकर श्वेता सिंह रिट्वीट करते हुए चुटकी ली। उन्होंने कहा कि- ‘इसे कहते हैं मौके का फायदा उठाना। वहां ठंड इतनी है कि लड़कियां क्या लड़के भी सब कवर करके घूम रहे हैं।’ उनके इस ट्वीट पर ज्यादातर लोगों ने सहमति जताई तो कुछ लोगों ने तंज कसते हुए मौज भी ली।

बता दें कि लश्कर-ए-तैयबा ने सोमवार को घाटी में हाथ से लिखे पर्चे बंटवाए। जिसमें इस्लामिक ड्रेस कोड न पहनने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। 1990 के दशक में घाटी में आतंकवाद के उभार के बाद से महिलाओं को ऐसी धमकियां लगातार झेलनी पड़ रहीं हैं। आतंकी संगठन बार-बार धमकाते रहते हैं कि परदे का पालन न करने पर उन्हें हिंसा का शिकार होना पड़ेगा। श्वेता सिंह के ट्वीट के बाद ट्विटर पर तरह-तरह की लोगों ने प्रतिक्रिया दी।

संजय ठाकोर ने कहा-लश्कर को खुद इन दिनों बुर्के की जरूरत पड़ रही हमारे सुरक्षा बल इनको ढूंढ-ढूंढ कर ठिकाने लगा रहे हैं।


विशाल सिंह ने तंज कसते हुए कहा- आंख भी क्यों दिखे, उसे भी चश्मा लगा कर ढका जा सकता है ।

हिना गोस्वामी ने लिखा- तो अब आतंकी ड्रेस कोड तय करेंगे


आशीष गुप्ता ने मौज लेते हुए कहा- अन्यथा न लें ऐसा भारी बर्फबारी को ध्यान में रखकर किया गया है


श्वेता सिंह के पैरोडी एकाउंट से जवाब दिया गया- मतलब लश्कर लड़कियों को ठंड से बचा रहा है