ताज़ा खबर
 

पत्रकार का ऐसा कमेंट देख भड़कीं लारा दत्ता, जवाब देकर कर दी बोलती बंद

लारा दत्ता इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। ऐसे में एक पत्रकार ने इसका कुछ और ही मतलब निकाल लिया।

लारा दत्ता इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। ऐसे में एक पत्रकार ने इसका कुछ और ही मतलब निकाल लिया। जिसके बाद लारा दत्ता ने उसको तगड़ा जवाब दिया। दरअसल, लारा दत्ता अपनी बेटी के साथ लंच करने कहीं बाहर गई थीं। उस फोटो क्लिक करके उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। उस तस्वीर को शेयर करते हुए पत्रकार ने लिखा, ‘लारा दत्ता अपनी बेटी सायर के साथ लंच पर गई हैं। लगता है कि उनका बॉलीवुड में वापस आने का कोई मूड नहीं है या फिर उनको कोई फिल्म ही नहीं मिल रही!’ यह ट्वीट जब लारा दत्ता ने देखा तो उन्होंने लिखा, ‘तुम इस तस्वीर को देखकर बस यही सोच पाए? मेरी जिंदगी में काम के अलावा भी बहुत सी चीजें हैं जिसके बारे में मुझे शेयर और पोस्ट करना चाहिए।’ इसके साथ उन्होंने स्माइली भी बनाई थी। लारा के जवाब के बाद लोगों ने भी पत्रकार को घेर लिया।

काफी लोगों ने लारा दत्ता का साथ दिया और पत्रकार को सुनाया। किसी ने पूछा कि क्या बच्चों के साथ खाना खाने जाने का मतलब यह होता है कि उसके पास काम नहीं है? कुछ ने उल्टा पत्रकार के पास ही कोई और काम ना होने की बात कही। एक ने लिखा कि शायद उस पत्रकार की कोई निजी जिंदगी होगी ही नहीं। कई ने पत्रकार से यह भी कहा कि उसको किसी की निजी जिंदगी में नहीं घुसना चाहिए और जो जैसा कर रहा है करने देना चाहिए।

लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का टाइटल जीता था। उन्होंने 2011 में टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की थी। उन्होंने अंदाज, हाउसफुल जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है।

पत्रकार ने यह ट्वीट किया था

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App