ताज़ा खबर
 

कैलेंडर पर बापू की जगह मोदी की फोटो देख लालू के मुंह से निकला- “हे राम!”, यूजर्स बोले- राम नहीं हाय अल्लाह कहिये

लालू प्रसाद ने एक अन्य ट्वीट में नरेंद्र मोदी का नाम तो नहीं लिया, मगर उनकी ओर इशारा करते हुए कहा, "जिसके शासन में हजारों लोग मारे गए, जिसकी विचारधारा सत्य और अहिंसा के पुजारी बापू से ठीक उलट है, आज वह आदमी, बापू का स्थान ले रहा है।"

Author नई दिल्ली। | Published on: January 14, 2017 7:23 PM
गांधी की जगह मोदी की फोटो देखकर भड़के लालू। (Photo Source: Twitter)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने खादी एवं ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी) के 2017 के कैलेंडर और डायरी में महात्मा गांधी की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर छापने पर नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। यहीं पीएम मोदी के साथ-साथ लालू के निशाने पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) भी रहा। पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू ने RSS पर निशाना साधते हुए शुक्रवार रात ट्वीट कर कहा, “हे राम! आरएसएस गैंग ने पहले तो गांधी जी हत्या की और अब ये लोग पूरी तरह उनके विचारों की भी हत्या करने में जुट गए हैं।” लालू के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी खिंचाई की है। एक यूजर ने लिखा- @laluprasadrjd हे राम नहीं हाय अल्लाह कहिये जी आप तो सेकुलर हैं न।

लालू प्रसाद ने एक अन्य ट्वीट में नरेंद्र मोदी का नाम तो नहीं लिया, मगर उनकी ओर इशारा करते हुए कहा, “जिसके शासन में हजारों लोग मारे गए, जिसकी विचारधारा सत्य और अहिंसा के पुजारी बापू से ठीक उलट है, आज वह आदमी, बापू का स्थान ले रहा है।”

गौरतलब है कि खादी ग्राम उद्योग आयोग (KVIC) के कैलेंडर और डायरी में महात्मा गांधी की जगह प्रधानमंत्री की तस्वीर छापे जाने को लेकर देश की सियासत गर्म हो गई है। साल 2017 के लिए प्रकाशित कैलेंडर और टेबल डायरी से इस बार राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी की तस्‍वीर हटा दी गई है। सूत्रों के मुताबिक, कैलेंडर के कवर फोटो और डायरी में बड़े से चरखे पर खादी कातते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्‍वीर है। मोदी की तस्‍वीर गांधी के सूत कातने वाले क्‍लासिक पोज में है। जहां एक साधारण से चरखे पर अपने ट्रेडमार्क पहनावे में खादी बुनते गांधी की ऐतिहासिक तस्‍वीर थी, वहां अब कुर्ता-पायजामा-वेस्‍टकोट पहने मोदी नया चरखा चलाते दिखते हैं।

 

Next Stories
1 वीडियो: चैनल के स्टूडियो में महिला से बदसलूकी करने पर स्वामी ओम को पटक-पटक कर पीटा
2 मकड़ी ने जाल में फंसाकर ले ली सांप की जान, VIDEO में देखिए किस तरह हुआ संघर्ष
3 सैनिक की पत्नी ने लगाए अफसरों पर आरोप, तो बोले सोशल मीडिया यूजर्स- “मोदी जी के पीएम बनने पर ही क्यों सुनाया दुखड़ा”