ताज़ा खबर
 

लालू यादव ने किया ट्वीट- Baba Ramdev Ji came calling at morning tea, कमेंट आया- पतंजलि वाली या टाटा टी

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कुछ फोटोज ट्विटर पर पोस्ट की। फोटोज में उनके साथ योग गुरु बाबा रामदेव दिख रहे थे।

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार (2 दिसंबर) को कुछ फोटोज ट्विटर पर पोस्ट की। फोटोज में उनके साथ योग गुरु बाबा रामदेव दिख रहे थे। फोटोज शेयर करके लालू ने बताया कि बाबा रामदेव चाय पर उनके घर पहुंचे थे। फोटो  के साथ उन्होंने लिखा, ‘बाबा रामदेव जी ने कहा,आप सामाजिक, राजनीतिक धरोहर हैं, देश की राजनीति के लिए आपका स्वस्थ रहना आवश्यक है”। कुशलक्षेम पूछने के लिए बाबा का धन्यवाद।’ हालांकि फोटो में दोनों में से किसी के सामने चाय रखी दिख नहीं रही थी। सोशल मीडिया पर लालू यादव की ये फोटोज लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। कई लोगों ने लालू के इन फोटोज पर ट्वीट किया। कई लोगों ने लालू, रामदेव का मजाक भी बनाया। एक ने पूछ लिया कि कौन सी चाय पी रहे हैं ? पतंजलि वाली या टाटा टी ? दूसरे ने लिखा, ‘आप धरोहर नही कलंक हैं देश के जो इंसान होकर पशुओं का चारा खा गये।’ तीसरे ने लालू से पूछा, ‘अंकल पतंजलि चारा खाने की सलाह नहीं दिया उन्होंने?’ पांचवे ने रामदेव पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘बाबा आपको पतंजलि का बिस्किट खिलाके लूस मोशन करवाना चाह रहे हैं, उनकी बातों में न आना बाबा भी पक्का नेता बन गया है।’

बाबा रामदेव पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट और आया । उसमें लिखा गया, ‘कल तक आपको चारा खाने वाला बताता था अब रिश्तेदारी बनानी है इसलिए’, वहीं एक ने पीछे बैठे तेज प्रताप यादव पर भी निशाना साध। उस ट्वीट में लिखा गया, ‘कोने में वह बच्चा कौन बैठा हैं। लग रहा कि अभी अभी पापा से डाँट सुना हैं।’

गौरतलब है कि इन दिनों लालू यादव खुलकर पीएम मोदी के नोटबंदी वाले कदम के खिलाफ बोल रहे हैं। जहां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नोटबंदी के कदम को ठीक बताया था वहीं लालू ने नोटबंदी के खिलाफ पटना में प्रदर्शन करने आईं ममता बनर्जी का साथ दिया था।

लालू ने ममता के साथ हुई मुलाकात की भी फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ममता बनर्जी ने लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी से भी मुलाकात की थी।

लालू यादव ने ये फोटोज ट्विटर पर शेयर की थीं-

उनपर ऐसे रिएक्शन आए –