ताज़ा खबर
 

लालू यादव के अंग्रेजी में किए ट्वीट का उड़ा मजाक, यूजर्स बोले- लगता है चारे के साथ बर्गर खाने लगे हैं

गौरतलब है सपा में चल रही बाप-बेटे की जंग में सुलाह करने की कोशिशें की थी। लालू यादव ने दोनों से कहा था कि यूपी में सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए दोनों को एक साथ रहना होगा। उनका इशारा आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को रोकने से था।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 7:39 PM
अंग्रेजी में ट्वीट करने पर लालू का उड़ा मजाक।

आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की अंग्रेजी को लेकर ट्विटर पर यूजर्स ने जमकर मजाक उड़ाया है। दरअसल, अमेरिकी नेता बर्नी सैंडर्स ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा, हम अपनी लड़ाई हार जाएंगे जब हम विभाजित या उदासीन होते हैं। लालू प्रसाद यादव ने बर्नी सैंडर्स के ट्वीट का हवाला देते हुए लिखा- इसीलिए मैं हमेशा कहता हूं कि कट्टरपंथियों को दूर रखने के लिए और न्याय तथा समानता के खातिर लड़ने के लिए अहंकार को अलग रखना चाहिए। लालू के इस ट्वीट को लेकर यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाया है। एक यूजर ने लिखा- लालू जी इंग्लिश देखकर लगता है अब लालूजी चारा संग बर्गर खाने लगे। लालू प्रसाद यादव का इशारा अगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी को रोकने का है। देर सबेर लालू सांप्रदायिकता का आरोप लगाकर बीजेपी और पीएम मोदी को घेरने की कोशिश करते रहे हैं।

गौरतलब है सपा में चल रही बाप-बेटे की जंग में सुलाह करने की कोशिशें की थी। लालू यादव ने दोनों से कहा था कि यूपी में सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए दोनों को एक साथ रहना होगा। उनका इशारा आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को रोकने से था। अखिलेश और रामगोपाल के निष्कासन से पहले भी जब सपा में कलह पैदा हुई थी तब लालू यादव ने कहा था कि मुलायम सिंह यादव सूझबूझ वाले नेता हैं। वे अपनी दूरदर्शिता से सभी विवाद को सुलझा लेंगे। यह पूरा ही घरेलू मामला है। वह इस कुछ नहीं बोलेंगे और न ही किसी का पक्ष लेंगे। लालू यादव ने 2 जनवरी को लखनऊ में हुआ बीजेपी के परिवर्तन रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने पर भी तंज कसा था।