ताज़ा खबर
 

लालू और बेटे तेजस्‍वी ने की सच की बात तो लोगों ने लगा दी क्‍लास

लालू प्रसाद यादव से सीबीआई ने 5 अक्टूबर को करीब सात घंटे तक पूछताछ की है। पूछताछ के पहले लालू यादव ने ट्वीटर के जरिए सीबीआई पर निशाना भी साधा।

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बेटी मीसा भारती के साथ। ( फोटो: PTI)

रेल होटल घोटाले मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से सीबीआई ने 5 अक्टूबर (गुरुवार) को करीब सात घंटे तक पूछताछ की है। पूछताछ के पहले लालू यादव ने ट्विटर के जरिए सीबीआई पर निशाना भी साधा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘सच और गुलाब सदा कांटों से घिरे रहते हैं। सांच को आंच नहीं। सत्यमेव जयते।’ इस ट्वीट के बाद लोगों ने लालू यादव के खिलाफ जमकर कमेंट किए। @SANJEEV37207553 लालू यादव कि खिचाई करते हुए लिखते हैं ‘देश क्या विदेश में भी बच्चा बच्चा जानता है ,जानवरों का चारा लालू नामक आदमी खा गया। और बेटा मिट्टी खा गया’ । एक यूजर कमेंट करते हैं ‘अच्छा हुआ आज आपने चारा गाय दूध भैंस की बात नहीं की’। वही @RakeshK36336642 लिखते हैं ‘लालू जी गरीबों का रखवाला है। 1997 से लालू जी के पीछे पड़े हो क्या उखाड़ लिया। ‘ वही लालू यादव को चोर कहते हुए @abdulkibakchodi लिखते हैं ‘ चोर मचाए शोर’। इसी तरह ट्वीटर पर लालू की लोगों ने जमकर खिचाई की।

लालू यादव के ट्वीट करने के बाद उनके बेटे तेजस्वी यादव ट्वीट करते हैं। तेजस्वी ने लिखा ‘सच है कि कभी झुकता नहीं और झूठ है सच मानिये टिकता नहीं’। इस ट्वीट के बाद लोगों ने तेजस्वी यादव को सच्चाई का पाठ पढ़ा दिया। @Varshaa_Rajpoot लिखती हैं ‘इसलिए मोदीजी कभी झुकते नहीं और लालू कभी सत्ता में टिकता नहीं’। वही @AnkitPandeyLive लिखते हैं ‘और चोर कानून के हांथो से बच नही सकता’। @Saurav_Rajput25 तेजस्वी यादव की खिचाई करते हुए लिखते हैं ‘ऐ भाई प्रवचन बंद करो सत्ता के लोभ से उबरो’।

आपको बता दें सीबीआई ने 26 सितंबर को राजद प्रमुख और उनके बेटे तेजस्वी यादव को इस मामले में समन जारी किया था। और दोनों को 5 और 6 अक्टूबर को मुख्यालय में पेश होने को कहा था, जिसके बाद आज लालू प्रसाद यादव से सीबीआई के सामने पेश हुए।

सीबीआई ने 5 जुलाई को 2006 में रांची और पुरी में स्थित आईआरसीटीसी के होटलों को एक निजी कंपनी को आवंटित करने के मामले में अनियमितता बरतने के आरोप में लालू उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया था। आवंटन उस समय हुआ जब लालू रेल मंत्री थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App