तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, बिहार सरकार को कहा ’76 घोटालों का सरताज’

नीतीश कुमार द्वारा दिए गए बयान पर लालू यादव ने कहा कि हम काहे गोली मारेंगे, तुम अपने आप मर जाओगे।

Lalu son photo, Lalu yadav
RJD leader Tejashwi Yadav (File Photo – Indian Express)

बिहार विधानसभा की 2 सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव में सत्ताधारी और विपक्षी दल अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं। राजद नेता तेजस्वी यादव अपनी चुनावी सभाओं में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राज्य को बदहाल करने का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बिहार सरकार को 76 घोटालों का सरताज बताया।

तेजस्वी ने लिखा, 76 घोटालों की सरताज सरकार में भ्रष्टाचार, अफसरशाही, बेरोजगारी, अव्यवस्था, बदहाली और जनता की समस्याओं के प्रति बेपरवाही आसमान पर है। दिखाने को एक काम नहीं गिनाने को हजार बहाने हैं। नीतीश जी का बस चले तो पिछली सरकारों पर क्या, पौराणिक पात्रों पर भी अपनी नाकामी का दोष मढ़ दें।

एक दिन पहले भी तेजस्वी ने ट्वीट पर लिखा था कि 16 साल के शासन के बाद भी आपको कोई इतिहास पर ही लेक्चर दे तो समझ जाइए उसके बस में कुछ नहीं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील करते हुए लिखा कि एक ऊर्जावान युवा आपके सामने प्रमाणिक विजन के साथ अवसर मांग रहा है। बिहार की दिशा तय करें।

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि आप जिस विधानसभा क्षेत्र में चुनाव लड़ने जा रहे हैं वहां की सड़कों पर घूमकर दिखाएं। उन्होंने यह भी कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार सबसे खराब प्रदर्शन करने वाला राज्य है। तेजस्वी ने कहा, सरकार अपने विधायकों को नहीं बचा पा रही है तो किस आधार पर वह वोट मांगने जनता के बीच जाएगी।

उपचुनाव की जनसभा में लालू यादव – एक लंबे समय के बाद लालू प्रसाद यादव ने विधानसभा उपचुनाव में पार्टी का प्रचार किया। नीतीश कुमार के बयान पर लालू यादव ने कहा कि हम काहे गोली मारेंगे, तुम अपने आप मर जाओगे।

उन्होंने यह भी कहा, हमने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया था लेकिन वह बीजेपी की गोद में जाकर बैठ गए। कहते थे जो भी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा जाएगा, उसके साथ जाएंगे। अब बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिलवा रहे हैं? गौरतलब है कि बिहार में 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
प्‍लेन में गाना गाने को लेकर टि्वटर पर सोनू निगम का कैसे उड़ा मजाक, पढ़ेंsonu nigam , sonu nigam flight performance, sonu nigam viral video, jet airways suspends cabin crew so nigam, sonu nigam jet airways episode, sonu nigam twitter
अपडेट