छोटा सा जीवन है, प्यार दो प्यार लो – जब हेमा मालिनी से बोले थे लालू यादव, BJP सांसद ने यूं किया था रिएक्ट

लालू प्रसाद यादव ने एक बार अपने एक बयान में कहा था कि आरजेडी सरकार पूरे बिहार में हेमा मालिनी के गालों जितनी मुलायम सड़कें बना देगी।

Film Actress, RJD
जब हेमा मालिनी से बोले लालू यादव –  प्यार दो प्यार लो, ऐसा था BJP MP का रिएक्शन (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया व पीटीआई)

लालू प्रसाद यादव अपने बयानों के जरिए हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। सियासत की दुनिया में एक जाना माना चेहरा होने के साथ-साथ ही लालू अपने मजाकिया अंदाज के लिए और काफी लोकप्रिय हैं। ऐसे ही एक अंदाज लालू यादव का पटना में देखने को मिला था। उन्होंने एक कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी सांसद व फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी की जमकर तारीफ की थी। कार्यक्रम खत्म हो जाने के बाद लालू यादव ने ड्रीमगर्ल पर एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘छोटा सा जीवन है, प्यार दो प्यार लो।’

पटना में एक कार्यक्रम के दौरान हेमा मालिनी अपनी परफॉर्मेंस देने पहुंची थी। इसी दौरान आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने उनकी तारीफ में कई बातें कही थी। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि हेमा जी को पता नहीं होगा। आज हम उनको बता देंगे कि आपको इतना प्यार करते हैं। हम लोग कि बेटी का नाम भी रख दिया है। अपनी बात को बढ़ाते हुए लालू ने कहा था कि हेमा मालिनी जी के नाम पर हम अपनी बेटी का नाम रखे हैं हेमा। एक बेटी हमारी है जिसका नाम हेमा है।

उन्होंने हेमा मालिनी को बिहार आने के लिए धन्यवाद कहा था। लालू यादव ने कहा था कि जो लोग कहते हैं कि बिहार मत जाना, बिहार में मत जाना… पनडुब्बा रहता है लेकिन हेमा मालिनी जी ने पटना में आकर यह मिथ तोड़ डाला है। भाषण की शुरुआत में उन्होंने कहा था कि हेमा जी अभी तैयार हो रही हैं। आपको मालूम है, बीच में हम लोग भाषण इसलिए कर रहे हैं कि समय का नुकसान न हो। आप लोग भाषण सुनकर परेशान मत हो जाएगा कि यहां बुलाया गया था कार्यक्रम के लिए और अब भाषण हो रहा है। उनकी इस बात पर हॉल में बैठे लोग ठहाके मारकर हंसने लगे थे।

उनके इस भाषण के बाद हेमा मालिनी ने अपने डांस ग्रुप के साथ अपनी परफॉर्मेंस दी थी। इस कार्यक्रम के बाद भी लालू यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था कि, ‘ इस उम्र में भी लगता नहीं है कि हेमा मालिनी जी के उत्साह में कोई परिवर्तन हुआ है। इतनी ज्यादा मेहनत कोई और नहीं कर सकता है।’ वहीं हेमा मालिनी ने भी लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार का धन्यवाद करते हुए एक ट्वीट किया था कि, ‘ आप सभी ने इतना प्यार दिया – मैं सचमुच आभारी हूं।’ इसी ट्वीट पर लालू प्रसाद यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि यह आपका बड़प्पन है कि आपने हमारा न्योता स्वीकार किया, बाकी हम दोनों तो सुर्खियों में शुरू से ही है। प्यार दो, प्यार लो… छोटा सा जीवन है।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने एक बार अपने एक बयान में कहा था कि आरजेडी सरकार पूरे बिहार में हेमा मालिनी के गालों जितनी मुलायम सड़कें बना देगी। उनके इस बयान पर उनकी जमकर आलोचना हुई थी। अपने इस बयान के बारे में लालू प्रसाद यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि मैंने यह बयान नहीं दिया था और बाद में व्यक्तिगत तौर पर जाकर हेमा मालिनी को इस बयान के बारे में बताया भी था।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X