बिहार में घायल पत्रकार के पास खड़े हंस रह थे पुलिसवाले, लालू प्रसाद यादव की बेटी बोलीं- क्या यही मंगल राज है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्रकार का नाम बलराम विश्वास है जो किसी डेलीन्यूज़ पेपर के लिए काम करते हैं। इस घटना को लेकर बिहार पुलिस की तरफ से बताया गया है कि पूर्व में हुए विवाद के कारण यह घटना हुई है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
बिहार में घायल पत्रकार के पास खड़े हंस रह थे पुलिसवाले, लालू प्रसाद यादव की बेटी बोलीं- क्या यही मंगल राज है (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

बिहार के अररिया जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तरफ डॉक्टर घायल पत्रकार का इलाज कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बगल में खड़े पुलिसकर्मी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसी वीडियो पर लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है।

उन्होंने लिखा – क्या यही मंगल राज है, पत्रकारों की हत्या होती सरेआम है। उत्कर्ष सिंह (@UtkarshSingh_) नाम के एक ट्विटर यूजर ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इतनी बेशर्मी आती कहाँ से है? अस्पताल में एक पत्रकार जख्मी हालत में कराह रहा है, उसे गोली मारी गई है। बगल में खड़े पुलिसवाले हंस रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि पत्रकार को शाम में ही पूर्णिया रेफर कर दिया गया था। गोली मारकर भाग रहे अपराधी को लोगों ने पकड़कर पीट दिया और उसका इलाज अररिया के सदर अस्पताल में हो रहा है। बिस्तर पर अपराधी लेटा है, फिर भी पुलिस के हंसने का न तो मौका है और न दस्तूर। बाकी आपका काम जब कोई और कर दे तो खुशी होगी ही। ज्योति कुमारी झा (@jyotiku94) नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि सच में हद से ज्यादा बेशर्मी हो रही है। हर जगह पत्रकारों को निशाने पर लिया जा रहा है, पुलिस को सूचना देने के बाद भी सुरक्षा नहीं मिल पा रही।

अखिलेश यादव बोले- मेरी रैली की भीड़ से डर कर सरकार ने वापस लिये कृषि कानून, आने लगे ऐसे कमेंट्स

आरोही (@Arohiinayat1) नाम की ट्विटर यूजर लिखती हैं – चलिए पुलिस के हिसाब से गोली लगना, जख्मी होना और दर्द में होना… यह सब बड़ी बात नहीं है, लेकिन ऐसी भी क्या बेपरवाही की हंसी रुक ही नहीं रही है। अहद ज़ैदी (@AhadZaidi3) नाम के टि्वटर हैंडल से कमेंट आया कि ऐसी कौन सी पुलिस है जो किसी के दुख में बत्तीसी दिखा रही है।

हरि ओम (@HaruOmSharanNa2) नाम के ट्विटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि संवेदनहीन पुलिस का आमानवीय चेहरा, तथाकथित सुशासन वाली बिहार सरकार की बेशर्म पुलिस अपराधियों की गोली से घायल दर्द से कराह रहे पत्रकार के बगल मे ख़डी ठहाके मारकर हंस रही है। अपराधी से जान की खतरा होने की लिखित सूचना महिनों पूर्व दिये जाने पर कार्यवाई की होती तो यह घटना नहीं घटती।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्रकार का नाम बलराम विश्वास है जो किसी डेलीन्यूज़ पेपर के लिए काम करते हैं। इस घटना को लेकर बिहार पुलिस की तरफ से बताया गया है कि पूर्व में हुए विवाद के कारण यह घटना हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है वहीं पिस्टल भी बरामद कर ली गई है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
क्‍या मधुमक्‍खी ने वाकई जान बचाने के लिए इंसान को हाथ हिलाकर कहा शुक्रिया, वायरल हुआ VIDEObumblebee, bumblebee video viral, bumblebee waves man, viral on facebook New Zealand man saved insect, bucket, water, Trayez, Dylan Jermaine Trayez,