ताज़ा खबर
 

लालू प्रसाद यादव एक बार फिर से बने नाना, सबसे छोटी बेटी ने दिया बेटे को जन्म

राजलक्ष्मी की शादी समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के पोते तेज प्रताप सिंह यादव से हुई है।

अपने दामाद तेज प्रताप सिंह और मुलायम सिंह यादव के साथ लालू प्रसाद यादव की फाइल फोटो।

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्साद यादव एक बार फिर से नाना बन गए हैं। लालू यादव की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी ने बेटे को जन्म दिया है। राजलक्ष्मी की शादी समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के पोते तेज प्रताप सिंह यादव से हुई है। पिता बनने की जानकारी तेज प्रताप सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी। तेज प्रताप सिंह ने अपने नवजात बच्चे की दो फोटो पोस्ट की है। आपको बता दें कि तेज प्रताप सिंह भी समाजवादी पार्टी के सांसद हैं। तेज प्रताप ने साल 2014 में मैनपुरी से लोकसभा का चुनाव जीता था। तेज प्रताप और राजलक्ष्मी की शादी 26 फरवरी 2015 को हुई थी। इस हाई प्रोफाइल शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश की तमाम मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं।

 

राजलक्ष्मी और तेज प्रताप एक दूसरे के लिए अनजाने नहीं थे। दोनों एक दूसरे को स्टूडेंट लाइफ से ही जानते थे। राजलक्ष्मी और तेज ने ऐमिटी यूनिवर्सिटी के नोएडा कैंपस से एक साथ ग्रैजुएशन किया है। इसके बाद तेज लीड्स यूनिवर्सिटी लंदन चले गए। यहीं से इन्होंने 2009 में एमबीए की पढ़ाई पूरी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App