Kunal Shah of freecharge calls anant ambani the biggest loser and shares a photo - कारोबारी कुणाल शाह ने शेयर की अंबानी के बेटे के संग फोटो, बताया सबसे बड़ा 'लूजर' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कारोबारी कुणाल शाह ने शेयर की अंबानी के बेटे के संग फोटो, बताया सबसे बड़ा ‘लूजर’

शाह ने फेसबुक पर अनंत के साथ की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'सबसे बड़े 'लूजर' के साथ'। शाह ने अनंत को वजन कम करने के मामले में सबसे बड़ा लूजर कहा है।

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और फ्रीचार्ज के कुणाल शाह (फोटो सोर्स- सोशल)

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी को फ्रीचार्ज के कुणाल शाह ने सबसे बड़ा ‘लूजर’ बताया है। शाह ने फेसबुक पर अनंत के साथ की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘सबसे बड़े ‘लूजर’ के साथ’। दरअसल शाह ने अनंत को वजन कम करने के मामले में सबसे बड़ा लूजर कहा है। इकनॉमिक टाइम्स के मुताबिक एक पार्टी के दौरान शाह की मुलाकात जूनियर अंबानी से हुई थी, उस वक्त की एक फोटो फेसबुक पर पोस्ट करते हुए शाह ने वजन कम करने के मामले में अनंत अंबानी की तारीफ की। शाह ने कहा, ‘मेरी पहचान में सबसे बड़े लूजर के साथ। 139 किलो वजन कम किया। 4 घंटे रोजाना वर्कआउट करते हैं। पार्टी में केवल प्रोटीन शेक पीते हैं।’ अनंत अंबानी पिछले साल भी वजन कम करने को लेकर काफी चर्चा में थे। उनके वजन में अचानक से आए बदलाव के कारण कई लोगों ने उनकी तारीफ की थी। सोशल मीडिया पर भी वजन कम करने के सफर को लेकर अनंत छाए हुए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले 18 महीनों में अनंत ने 100 किलो से भी ज्यादा वजन कम किया है। वह रोजाना 4 घंटे कसरत करते हैं। उनके ट्रेनर के मुताबिक अंबानी ने अपने 21वें बर्थडे से पहले पूरी तरह से फिट होने का गोल तय किया था, इसलिए वह रोजाना कसरत करते थे और अपनी डाइट पर खासा ध्यान देते थे। वह पहले के मुताबिक काफी फिट हो गए हैं और आगे भी उनकी फिटनेस का सफर जारी रहेगा। अनंत ने अपना 109 किलो वजन प्राकृतिक तरीकों से कम किया है। उन्होंने रोजना 21 किलोमीटर की वॉक करके, योगा और कार्डियो एक्‍सरसाइज करके वजन कम किया है। कुछ दिनों पहले जब कारोबारी कुणाल शाह की मुलाकात अनंत से हुई तो वह भी उनकी फिटनेस देखकर काफी हैरान हो गए। दरअसल अनंत अंबानी को क्रोनिक अस्‍थमा की बीमारी हुई, जिसके इलाज के दौरान अप्रत्‍याशित तरीके से उनका वजन बढ़ गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App