ताज़ा खबर
 

अपनी प्रसिद्ध कविता के साथ ‘अश्लील क्रिएटीविटी’ पर गुस्साए कुमार विश्वास, ट्वीट कर इशारों में बोला हमला

एक यूजर ने कुमार विश्वास की एक प्रसिद्ध कविता के साथ छेड़छाड़ कर उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिस पर कुमार विश्वास ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए इशारों इशारों में विरोधियों पर निशाना साधा है।

kumar vishwasकुमार विश्वास एक यूजर के ट्वीट से हुए नाराज।

आप नेता डॉक्टर कुमार विश्वास सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और आए दिन अपने विचार सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर कुमार विश्वास के प्रशंसकों की संख्या काफी ज्यादा है। लेकिन एक यूजर ने कुछ ऐसा किया, जिसने कुमार विश्वास को नाराज कर दिया है। दरअसल एक यूजर ने कुमार विश्वास की एक प्रसिद्ध कविता के साथ छेड़छाड़ कर उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिस पर कुमार विश्वास ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए इशारों इशारों में विरोधियों पर निशाना साधा और कहा कि ‘कुछ बच्चों ने मेरी प्रसिद्ध कविता के प्रति समर्पित अश्लील creativity की है। इन फर्जी हैंडल्स के महाफर्जी मालिक को तो आप पहचान ही गए होंगे!’ “इतने सारे दास तुम्हारे, सिर्फ हमारा किस्सा गाएं ? एक जख्म पर इतने मरहम ?घाव पुराने खुल ना जाएं….।

दरअसल किसी यूजर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कुमार विश्वास एक किताब लेकर खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस किताब का शीर्षक विश्वास की प्रसिद्ध कविता कोई दीवाना कहता है….। इस शीर्षक की अगली लाइन में कुछ ऐसा लिखा गया है, जिसे विश्वास ने अश्लील क्रिएटिविटी कहकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

डॉ. कुमार विश्वास के समर्थकों ने भी आपत्तिजनक ट्वीट करने वाले यूजर को खूब लताड़ा। वहीं कुछ यूजर कुमार विश्वास को ऐसी बातों पर ध्यान ना देने की अपील करते हुए उनके प्रति अपना समर्थन जताया। कुमार विश्वास इन दिनों आम आदमी पार्टी में हाशिए पर चल रहे हैं।

Next Stories
1 वरुण धवन ने गाय की फोटो पोस्ट कर लिखा कुछ ऐसा कि लोग लेने लगे मजे
2 Video: वायरल हो रहा साड़ी वाली महिला ड्राइवर का वीडियो, सच्चाई जान हो जाएंगे हैरान
3 धारदार चाकू लहराते हुए लड़की ने लड़कों को दौड़ाया, वायरल हो रहा वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X